Zeenat Aman said that Firoz Khan had cut her salary, on this firoz son Fardeen Khan replied to her. | जीनत अमान बोलीं फिरोज खान ने पैसे काटे थे: बेटे फरदीन का मजाकिया जवाब, कहा- खान साहब को आपकी पोस्ट पसंद आई होगी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान ने हाल ही में दिवंगत एक्टर फिरोज खान के बारे में एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘कुर्बानी’ के सेट पर लेट आने के कारण फिरोज खान ने उनकी सैलरी काट दी थी। अब इस पर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने उन्हें जवाब दिया है।

उन्होंने लिखा- आंटी, अगर यह कोई सांत्वना है तो परिवार को भी नहीं बख्शा गया। हमें बस 25 प्रतिशत की स्टैंडर्ड फैमिली छूट मिली थी। खान साब को आपकी पोस्ट पसंद आई होगी। वह जोर से हंसे रहे होंगे। जीनत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए पर्पल हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

जीनत अमान ने फिरोज खान के लिए शेयर किया था पोस्ट

जीनत ने फिरोज खान के साथ एक तस्वीर शेयर किया था। पोस्ट में उन्होंने एक्टर की तारीफ की और कहा कि वो एकमात्र व्यक्ति थे जिनके पास ‘रिज’ था। ‘रिज’ का मतलब होता है ‘करिश्मा’। उन्होंने लिखा अगर मैंने कभी किसी में ‘रिज’ देखा तो वे फिरोज खान थे। उन्होंने 70 के दशक में अपने रिश्ते के शुरुआती दौर के बारे में बात की।

फिरोज ने जीनत को एक छोटे रोल के लिए ऑफर दिया था। रोल छोटा होने के कारण एक्ट्रेस ने इनकार कर दिया था। इसके बाद फिरोज नाराज हो गए और फोन पर ही जीनत पर गुस्सा उतारने लगे। कई महीनों बाद उन्होंने फिर फोन किया। इस बार उन्होंने लीड रोल का ऑफर दिया और इसे रिजेक्ट न करने को कहा।

उसी पोस्ट में जीनत ने पूरी रात पार्टी करने के बाद फिल्म के सेट पर देर से पहुंचने की कहानी शेयर की। सेट पर देर से पहुंचने के कारण फिरोज खान ने जीनत अमान के पैसे काट लिए थे। इसके बाद भी एक्ट्रेस ने फिरोज को एक शांत और ब्रिलियंट व्यक्ति बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म ‘कुर्बानी’ में काम करना उनके करियर के सबसे पसंदीदा अनुभव में से एक है।

जीनत ने लिखा- मैं सेट पर एक घंटा देर से पहुंची थी। फिरोज खान कैमरे के पीछे खड़े थे। इससे पहले कि मैं उन्हें कोई बहाना बता पाती,उन्होंने मुझे टोक दिया। उन्होंने कहा- बेगम, आप देरी से आई हैं और इसकी कीमत आपको चुकानी पड़ेगी।’ कोई तर्क नहीं, कोई डांट-फटकार नहीं, लेकिन उस एक घंटे की देरी के लिए फिरोज ने मेरी सैलेरी से पैसे काटकर क्रू को पे किया था।

आपको बता दें 1980 में आई फिल्म ‘कुर्बानी’ ने उस दशक में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया था। इस फिल्म में फिरोज खान, विनोद खन्ना और जीनत अमान मुख्य भूमिका में थे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *