Yash found Ranbir a bit disappointed and distracted.kgf star yash, ranbir kapoor, ranveer singh, upcoming project, spoke about his favourites | यश को रणबीर कपूर थोड़े परेशान लगे: KGF फेम ने कहा- मुझे रणवीर सिंह की शुरुआती फिल्में पसंद नहीं आई थीं

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Yash Found Ranbir A Bit Disappointed And Distracted.kgf Star Yash, Ranbir Kapoor, Ranveer Singh, Upcoming Project, Spoke About His Favourites

17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

KGF फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद यश काफी पॉपुलर हो गए। साल 2018 की ये फिल्म प्रशांत नील की डायरेक्शन में बनी थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। साल 2022 में KGF का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ। इसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। यश का रोल लोगों को इतना पसंद आया कि आज भी लोग उन्हें रॉकी भाई के नाम से बुलाते हैं।

KGF फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान यश से उनके पसंदीदा हिंदी फिल्म एक्टर्स के बारे में पूछा गया। यश ने खुलासा किया था कि उन्हें रणवीर सिंह का शुरुआती काम पसंद नहीं आया था। वहीं रणबीर कपूर उन्हें थोड़े निराश और विचलित लगे थे।

यश ने बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में अपनी राय बताई
ईटीवी भारत फिल्म्स एंड टीवी के साथ हुई बातचीत में यश ने अपने फेवरेट एक्टर्स के बारे में खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा- अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान हमेशा से मेरे सबसे पसंदीदा एक्टर्स रहे हैं। मुझे दोनों का काम बेहद पसंद है। मैं दोनों को बहुत एडमायर करता हूं। रणबीर कपूर और रणवीर सिंह भी कमाल के एक्टर्स हैं।

सच कहूं तो पहले मुझे रणवीर सिंह का काम पसंद नहीं आता था। लेकिन जबसे मैंने संजय लीला भंसाली के साथ उनकी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ देखी, तब से मैं उन्हें पसंद करने लगा। साल 2018 में रिलीज हुई ‘पद्मावत’ में रणवीर अद्भुत थे। जहां तक रणबीर कपूर की बात आती है- मैंने उनका काम देखा है, और रणबीर बहुत अच्छे एक्टर भी हैं। हालांकि मुझे नहीं पता, पिछले कुछ समय से मुझे ऐसा लगा कि वो थोड़े निराश और विचलित हैं, लेकिन साल 2018 में आई फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कमाल लग रहे थे।

यश की अगली फिल्म का नाम ‘टॉक्सिक’ होगा
KGF फेम यश ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के टाइटल की घोषणा की। उन्होंने खुलासा किया कि उनके अगले प्रोजेक्ट का नाम ‘टॉक्सिक’ होगा। इसे गीतू मोहनदा डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में यश के साथ साई पल्लवी भी नजर आएंगी।

क्या होगी ‘टॉक्सिक’ की कहानी
यश का अगला प्रोजेक्ट गोवा के बैकग्राउंड पर बेस्ड होगा। KGF की तरह ही वो भी एक पीरियड क्राइम ड्रामा होगी। 60 के दशक में गोवा में रशियन और ड्रग्स माफिया की घुसपैठ थी। वहां यश का किरदार किस तरह रशियन आधिपत्य को चुनौती देता है- फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द होगी।

100 करोड़ रहेगा फिल्म का बजट
KGF सीरीज की तरह यह भी फिल्म एक्शन थ्रिलर होगी। सूत्रों ने बताया- इस फिल्म में यश खुद भी एक प्रोड्यूसर के तौर पर रहेंगे। उसे भी 100 करोड़ से ऊपर के बजट पर माउंट किया जा रहा है। यश को फिल्म का प्लॉट इतना पसंद आया है कि वो बाकी प्रोजेक्ट्स को साइडलाइन कर फिलहाल अपना पूरा ध्यान इसी पर लगा रहें हैं। ड्रग्स और रशियन माफिया के साथ वहां जो भी हिप्पी कल्चर की आबोहवा थी- फिल्म में वो सब दिखाया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *