Will attend the consecration ceremony; She said- Those who have done good deeds are getting a chance to come here. | अयोध्या पहुंचीं कंगना रनोट: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगी; बोलीं- जिन्होंने अच्छे कर्म किए उन्हें यहां आने का मौका मिल रहा है

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले आज यानी 20 जनवरी को कंगना रनोट अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद मीडिया से बातचीत की। कंगना ने कहा- मैं अयोध्या आकर बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि कई जन्मों के पुण्य कमाए हो तो ही अयोध्या धाम आने का मौका मिलता है। एक्ट्रेस का कहना है कि ये उनके लिए बहुत सौभाग्य की बात है, कि उन्हें राम लला के दर्शन करने का मौका मिलेगा।

कंगना ने कहा कि वो बहुत ज्यादा खुश हैं, बल्कि पूरा देश इस समय भावुक है। कई सौ सालों के बाद श्रीराम अपनी जन्मभूमि पर लौट रहे हैं। इससे बड़ा अवसर हमारे लिए कुछ नहीं हो सकता है। श्री राम के आने से हमारे देश को एक संगठन बिंदु मिल रहा है। हमारी संस्कृति और मजबूत हो रही है। कंगना अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह तक रहेंगी। ये समारोह 22 जनवरी को होना तय है।

राम मंदिर पर कंगना का बयान

कंगना ने कहा कि सनातन सत्य है। कई हजार साल पहले यहां राम राज्य था। एक्ट्रेस ने कहा- राम का चरित्र उनका किरदार हर हिन्दुस्तानी के अंदर आज भी जिंदा है। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर श्रीराम स्वंय दर्शन देंगे। उन्होंने कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि श्रीराम हमारे मंदिर में आकर विराजमान होंगे। इसी के साथ एक बार फिर से राम राज्य का पुनर्निर्माण होगा। एक्ट्रेस का मानना है कि यहां वही लोग आ पाएंगे, जिनको श्रीराम बुलाना चाहते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *