Bobby Deol की मम्‍मी क्‍यों ‘बुरी’ लगी Animal, देखते ही बोलीं, ‘तू ऐसी फिल्‍म मत क‍िया कर’, एक्‍टर ने बताया क‍िस्‍सा

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

नई दिल्‍ली. रणबीर कपूर और बॉबी देओल की टक्‍कर वाली फिल्‍म ‘एनीमल’ जब से र‍िलीज हुई है, तभी से ये फिल्‍म चर्चा में बनी हुई है. जहां लोगों को ये फिल्‍म खूब पसंद आ रही है. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्‍म को मह‍िला व‍िरोधी, मर्दवादी और कई स्‍तर पर प्रोब्‍लमेट‍िक बताया जा रहा है. लेकिन इसी फिल्‍म में मेन व‍िलेन बने बॉबी देओल की मां भी अब उन लोगों में जुड़ गई हैं, ज‍िन्‍हें ये फिल्‍म ‘पसंद नहीं आई.’ इस बात का खुलासा खुद बॉबी देओल ने क‍िया है.

मां ने कहा, ‘ऐसी फिल्‍म मत क‍िया कर’
बॉबी देओल इस फिल्‍म में रणबीर कपूर के सामने व‍िलेन बने हैं और फिल्म के आखिर में बॉबी देओल को रणबीर मारते हैं. इसी सीन पर बात करते हुए बॉबी देओल ने बताया कि उनकी मां प्रकाश कौर ये फिल्‍म देख ही नहीं पाईं. बॉबी देओल ने प‍िंकव‍िला को द‍िए इंटरव्‍यू में कहा कि जैसे वो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र के क‍िरदार की मौत का सीन नहीं देख पाए, वैसे ही उनकी मां भी ‘एनीमल’ में उनकी मौत का सीन नहीं देख पाईं. बॉबी देओल ने कहा, ऐसी फिल्‍म मत क‍िया कर तू, मुझसे नहीं देखा जाता’. तब मैंने उन्‍हें कहा, ‘मां देख न मैं तेरे सामने खड़ा हूं. मैं बस एक रोल कर रहा था.’ पर वो काफी खुश हैं. क्‍योंकि उनके पास इतने कॉल आ रहे हैं. उनकी कई सहेल‍ियां मुझसे म‍िलना चाहती हैं. ऐसा ही ठीक तब हुआ था जब ‘आश्रम’ (वेब सीरीज) र‍िलीज हुई थी.

Bobby Deol, Bobby Deol News, Bobby Deol Films, Bobby Deol Hit Movies, Bobby Deol in Animal, Bobby Deol played role of dumb person in film Animal, Bobby Deol age, Bobby Deol and ranbir kapoor, Bobby Deol in Sandeep Reddy Vanga film, Animal budget, Animal Total Collection, Animal Indain box Office, Animal cast, Animal Cast Fees, Sandeep Reddy Vanga, Sandeep Reddy Vanga Film, Sandeep Reddy Vanga Hit Films, Sandeep Reddy Vanga and bobby deol Film, 100 crores Budget film Animal, why fans feeling they cheated by Sandeep Reddy Vanga

मेकर्स ने इस पोस्टर के साथ बॉबी देओल का लुक रिवील किया था.

मेरे परिवार ने मेरा फेल‍ियर देखा और अब…
वहीं एक दूसरे इंटरव्‍यू में बॉबी देओल ने अपने परिवार का र‍िएक्‍शन बताया. बोबी ने बताया, ‘मेरे पापा और भाई (सनी देओल) ने अभी तक ये फिल्‍म नहीं देखी है, पर बाकी सब ने देख ली है. उनकी भावनाएं भी ऐसी हैं, जैसी दर्शकों की हैं. ब‍िलकुल वो मेरे बारे में कुछ ज्‍यादा सोचते हैं, पर उन्‍हें हमेशा से ही भरोसा था कि मैं एक अच्‍छा एक्‍टर हूं और मुझे बस एक अच्‍छे मौके की जरूरत है.’ इसी पर बात करते हुए जब उनकी पत्‍नी और बेटे के र‍िएक्‍शन के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, ‘मैंने उनकी आंखों में अपने ल‍िए बस खुशी देखी है. यह पहला मौका है, जब मैंने महसूस क‍िया कि मैं एक पिता के तौर पर उन्‍हें क‍ितना प्रभाव‍ित करता हूं. मुझे लगता है उन्‍हें ये म‍िलना चाहिए था. उन्‍होंने मेरा फेल‍ियर देखा है और अब मेरी सफलता देख रहे हैं.’

हो रही है छप्‍पर फाड़ कमाई
बता दें कि ‘एनिमल’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 6 दिन में ही 500 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर ल‍िया है. वहीं, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कुल 312.96 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती अनुमान में फिल्म बुधवार को भारत में 30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इस साल देओल परिवार के घर खूब सारी सफलता आई है. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में जहां धर्मेंद्र को सालों बाद देखा गया. वहीं सनी देओल की फिल्‍म ‘गदर 2’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा द‍िया. साल के आखिर में अब बॉबी देओल को ‘एनीमल’ से दर्शकों का ढेर सारा प्‍यार म‍िल रहा है.

Tags: Animal, Bobby Deol, Dharmendra, Ranbir kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *