who is Rishabh Sawhney who plays villain antagonist in Hrithik Roshan fighter | कौन हैं ऋतिक की फाइटर में विलेन बने ऋषभ साहनी?: शाहरुख के बेटे आर्यन भी करते हैं फॉलो, वेबसीरीज ‘एम्पायर’ में कर चुके हैं काम

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे अहम कलाकार हैं। इन सभी के अलावा ट्रेलर में एक और एक्टर ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है जो फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहा है।

फिल्म 'फाइटर' के ट्रेलर में ऋषभ के किरदार की झलक मिली है।

फिल्म ‘फाइटर’ के ट्रेलर में ऋषभ के किरदार की झलक मिली है।

‘द एम्पायर’ में निभाया था बाबर के भाई का रोल
यह हैं एक्टर ऋषभ साहनी, जो ‘फाइटर’ में विलेन के रोल में नजर आएंगे। ऋषभ ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। वो शातंनु और निखिल समेत कई बड़े फैशन डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं। भले ही ‘फाइटर’ से ऋषभ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे पर इससे पहले वो डिनो मोरिया स्टारर ‘द एम्पायर’ में बाबर के भाई महमूद का रोल प्ले कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘कौन बनेगी शिखरवती’ और ‘बेस्टसेलर’ जैसे शोज भी किए हैं।

डिनो मोरिया स्टारर वेब सीरीज 'द एम्पायर' के एक सीन में ऋषभ साहनी।

डिनो मोरिया स्टारर वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ के एक सीन में ऋषभ साहनी।

सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं आर्यन और सबा
सोशल मीडिया पर भी ऋषभ काफी पॉपुलर हैं। वे वहां आए दिन अपने फोटोशूट और बॉडी बिल्डिंग फोटोज शेयर करते हैं। इंस्टाग्राम पर ऋषभ के 10.5K फॉलोअर्स हैं। उनकी फॉलोइंग लिस्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से लेकर ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद तक का नाम है।

एक साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग के दौरान सुपरस्टार राम चरण के साथ ऋषभ।

एक साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग के दौरान सुपरस्टार राम चरण के साथ ऋषभ।

ड्रीम डेब्यू की तरह है फाइटर: ऋषभ
हाल ही में IANS को दिए एक इंटरव्यू में ऋषभ ने अपने बॉलीवुड डेब्यू पर बात करते हुए कहा था कि यह उनके लिए ड्रीम डेब्यू है। ऋषभ ने कहा था, ‘हर एक्टर का यही सपना होता है कि वो एक दिन खुद को बड़े परदे पर देखे। यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। वहीं मुझे तो सिद्धार्थ आनंद की लीडरशिप में ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है जो किसी ड्रीम डेब्यू की तरह है।’

'फाइटर' में ऋषभ के अलावा आशुतोष राणा और 'द अटैक ऑफ 26/11' में आतंकवादी कसाब का रोल करने वाले एक्टर संजीव जायसवाल भी नजर आएंगे।

‘फाइटर’ में ऋषभ के अलावा आशुतोष राणा और ‘द अटैक ऑफ 26/11’ में आतंकवादी कसाब का रोल करने वाले एक्टर संजीव जायसवाल भी नजर आएंगे।

25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी फिल्म
फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देशभक्ति से भरी इस फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पैटी और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर का किरदार निभा रही हैं। अनिल कपूर इसमें ग्रुप कैप्टन राकेश रॉकी सिंह के रोल में दिखेंगे। ऋतिक और दीपिका इस फिल्म के जरिए पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

फिल्म से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

‘फाइटर’ ट्रेलर रिलीज:देश पर हुए टेररिस्ट अटैक का बदला लेते नजर आए ऋतिक, बोले- धोखे का जवाब बदले से लेने आया हूं

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 25 जनवरी को रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी। 3 मिनट के इस ट्रेलर में कई दमदार एरियल पूरी खबर यहां पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *