‘टाइगर 3’ स्टार ने जब ऐश्वर्या पर किया कमेंट, खफा हो गई थीं अमिताभ बच्चन की बहू, साथ काम करने से कर दिया था इनकार

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बच्चन परिवार का एक अलग रुतबा है. इस परिवार को पूरी इंडस्ट्री में बेहद सम्मान और आदर से नवाजा जाता है. खुद परिवार के लोग एक दूसरे का बखूबी ध्यान रखते हैं, यही वजह से परिवार के किसी भी सदस्य ने आज तक एक दूसरे को लेकर मीडिया के सामने कोई भी उल्टी सीधी बात नहीं कहीं. बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय भी इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखती हैं. हालांकि एक ऐसा समय भी आया था जब ऐश्वर्या बिग बी अमिताभ बच्चन से नाराज हो गईं थीं.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने हमेशा ही अपने परिवार के तौर तरीकों को समझा है और अपने घर की मर्यादा को निभाया है. एक परफेक्ट बहू होने के साथ ही उन्होंने हमेशा ही अपने सास ससुर का सम्मान किया है. हालांकि एक बार एक हीरो की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन अपने ससुर अमिताभ बच्चन से भी नाराज हो गईं थी.

बच्चन परिवार एक प्रोफेशनल फैमली है और परिवार कोई भी सदस्य एक दूसरे के काम में इंट्रप्ट नहीं करता, लेकिन एक बार बिग बी के एक फिल्म में काम करने की वजह से ऐश्वर्या नाराज थीं और उन्होंने उनके काम करने को लेकर ऐतराज भी जताया था. ऐश्वर्या की नाराजगी और ऐतराज की वजह वह फिल्म नहीं थी बल्कि बिग बी के साथ काम करने वाला हीरो था. बता दें कि ये फिल्म थी ‘चेहरा’ और इसमें अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ काम कर रहे थे.

tiger 3, salman khan, manoj desai, manoj desai on tiger 3, salman khan tiger 3, tiger 3 salman khan, tiger 3 box office collection, tiger 3 collection, tiger 3 budget, katrina kaif, katrina kaif movies, salman khan movies, salman khan age, salman khan net worth, tiger 3 review, tiger 3 cast, tiger 3 advance ticket booking, Entertainment News, Entertainment News In Hindi entertainment news, bollywood news

फिल्म ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी ने विलेन की भूमिका निभाई है.

इमरान हाशमी के साथ ऐश्वर्या राय की नाराजगी की वजह थी इमरान का एक जवाब, दरअसल करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण के रेपिड फायर में इमरान ने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहा था. उनका यह जवाब विश्व सुंदरी को पसंद नहीं आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान हाश्मी का यह जवाब ही ऐश्वर्या की नाराजगी का कारण था और वह नहीं चाहती थीं कि बिग बी उनके साथ काम करें. इतना ही नहीं वह इमरान से इतना ज्यादा नाराज थीं कि उन्होंने उनके साथ काम करने से भी मना कर दिया था.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Bollywood, Emraan hashmi, Entertainment

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *