‘वह कर क्‍या रहा है…’ नए कप्तान शान मसूद के शॉट पर बाबर के ‘रिएक्‍शन’ से फैंस हैरान, देखें VIDEO

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

हाइलाइट्स

पाकिस्‍तान का ऑस्‍ट्रेलिया पीएम XI से हो रहा मैच
क्‍या शान के शॉट को रोकने की कोशिश कर रहे थे बाबर
तीन टेस्‍ट की सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर है पाक टीम

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान टीम (Pakistan cricket team) अपने ऑस्‍ट्रेलिया दौरे की शुरुआत ऑस्‍ट्रेलियाई पीएम इलेवन के खिलाफ चार दिवसीय मुकाबले से कर रही है. शान मसूद की टीम के लिए मुश्किल माने जा रहे इस दौरे में पाकिस्‍तान को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्‍ट मैच खेलने हैं.सीरीज का पहला टेस्‍ट 14 दिसंबर से पर्थ में, दूसरा 26 दिसंबर से मेलबर्न में और तीसरा 3 जनवरी 2024 से सिडनी में खेला जाना है. टेस्‍ट सीरीज से पहले, केनबरा में बुधवार से प्रारंभ हुए चार दिवसीय मैच के पहले दिन, ऑस्‍ट्रेलियाई प्राइम मिनिस्‍टर इलेवन के खिलाफ (PAK vs AUS PM XI) टीम ने अब तक बैटिंग में शानदार प्रदर्शन किया है.

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्‍तान ने समाचार लिखे जाने तक 56 ओवर में तीन विकेट खोकर 181 रन बनाए थे. कप्‍तान शान मसूद 81 रन पर नाबाद थे जबकि पूर्व कप्‍तान बाबर आजम ने 40 और अब्‍दुल्‍ला शफीक ने 38 रन बनाए.पाकिस्‍तान की पारी के दौरान एक मौका ऐसा आया जब नॉन स्‍ट्राइकर एंड पर खड़े बाबर (Babar Azam), अपने कप्‍तान शान मसूद (Shan Masood) के शॉट को ‘रोकने की कोशिश’ करते नजर आए.क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने सोशल साइट X पर इसका वीडियो शेयर किया है. पोस्‍ट में लिखा है-नॉन स्‍ट्राइकर एंड पर भी बाबर आजम अपने आप को गेम में सक्रिय रखे हुए हैं. इस वीडियो पर फैंस के रोचक कमेंट सामने आए हैं.

वॉर्नर के खिलाफ कमेंट की जॉनसन को मिली ‘सजा’! ओपनर को बताया था घमंडी

‘बाबर को मुझ पर विश्‍वास नहीं’, WC 2023 के पाकिस्‍तान के सफल प्‍लेयर की दो टूक

मसूद के स्‍ट्रेट ड्राइव पर बाबर अपना दायां हाथ गेंद की ओर बढ़ा रहे हैं.ऐसा लगा मानो वे गेंद को रोकने की कोशिश कर रहे हैं.एक फैन ने वीडियो को देखकर अपने कमेंट में मजाकिया लहजे में लिखा-बाबर आप हमेशा अपने आपको फ्रंट में रखते हैं. यह अच्‍छा है! शानदार प्रयास.एक अन्‍य ने लिखा-वह क्‍या कर रहे हैं?

एक यूजर ने अपनी रिएक्‍शन में लिखा-ब्रेन फेड मूमेंट (दिमाग के काम न करने का क्षण).डेनियल एडवर्ड्स नाम के यूजर ने लिखा-इसे क्या फील्डिंग में बाधा डालने वाला माना जा सकता है? एक अन्‍य फैन ने रोचक कमेंट करते हुए लिखा, ऐसा लगता है कि वह पाकिस्तान टीम में शामिल होने से तंग आ चुका है और भविष्य में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल होने के लिए ऑडिशन दे रहा है?

मैच के लिए पाकिस्‍तान टीम: अब्‍दुल्‍ला शफीक, इमाल उल हक, शान मसूद (कप्‍तान), बाबर आजम, सऊद शकील, सरफराज अहमद, फहीम अशरफ,आमिर जमाल, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा और अबरार अहमद.

Tags: Babar Azam, Pakistan cricket team



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *