Vivek Oberoi had gone into depression | डिप्रेशन में चले गए थे विवेक ऑबेरॉय: लोग कहते थे- तुम्हारा करियर खत्म हो गया है, इस वजह से बिगड़ी थी हालत

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विवेक ऑबेरॉय की लाइफ में एक ऐसा फेज आया था, जब उनके पास बिल्कुल भी काम नहीं था। लोग कहते थे कि उनका करियर खत्म हो गया है। ये बातें उन्हें बहुत प्रभावित करती थीं, जिस कारण वो डिप्रेशन में चले गए थे। उनका मानना था कि अभी तो करियर ढंग से शुरू भी नहीं हुआ है, खत्म कैसे हो सकता है।

यह सारी बातें खुद विवेक ने हालिया इंटरव्यू में की हैं। विवेक ने आगे बताया कि उन्होंने अब स्ट्रेस लेना बंद कर दिया है और भगवान की कृपा से अब उन्हें बहुत काम मिल रहा है।

लोगों के तानों की वजह से डिप्रेशन में गए

मिर्ची प्लस को दिए इंटरव्यू में विवेक से पूछा गया कि वो यंग विवेक ऑबेरॉय को क्या सलाह देना चाहेंगे? जवाब में विवेक ने कहा- मेरी उन्हें सलाह होगी कि वो किसी भी बात को लेकर स्ट्रेस ना लें। तब भी स्ट्रेस ना लें, जब लगे कि दुनिया खत्म हो जाएगी, क्योंकि ऐसा वास्तव में मुमकिन नहीं है। कुछ भी परमानेंट नहीं होता है। आज सफलता है, कल चली भी जाएगी। शांत रहें, आराम करें और खुश रहें।

विवेक बोले- अब स्ट्रेस नहीं लेता हूं

उन्होंने आगे कहा- सिर्फ स्ट्रेस लेने में मैंने बहुत समय बर्बाद किया। मैं डिप्रेशन में चला गया था। मेरा मेंटल हेल्थ पूरी तरह से खराब हो गया था। जब लोगों ने कहा कि मेरा करियर खत्म हो गया है, तो मैं सोच में पड़ गया। सोचने लगा कि अभी तो करियर शुरू हुआ है, खत्म कैसे हो जाएगा।

विवेक ने बताया कि अब वो ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेते हैं। उन्हें अब भगवान की दया से बहुत ज्यादा काम मिल रहा है।

बताते चलें कि कॉप ड्रामा सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में विवेक ऑबेरॉय पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखे हैं। इस सीरीज को रोहित शेट्टी ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सेलेब्स भी लीड रोल में हैं। सीरीज का प्रीमियर आज यानी 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर हो गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *