विराट के ‘दुश्मन’ फिर लगाई चिंगारी, कहा- कोहली को आउट करना बाएं हाथ का खेल, फेंक के मारी थी बॉल

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

हाइलाइट्स

विराट कोहली ने वर्ल्ड कप में मचाई तबाही.
विराट वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैटर थे.

नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli), टीम इंडिया का वो खिलाड़ी जिसने अपनी बल्लेबाजी से बड़े-बड़े गेंदबाजों को घुटने टेंकने पर मजबूर कर दिया. रन मशीन को पवेलियन भेजने के लिए बॉलर्स को पापड़ बेलने ही पड़ते हैं, फिर बात किसी भी फॉर्मेट की हो. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व पेसर मिचेल जॉनसन ने वनडे में शतकों का पहाड़ खड़े करने वाले विराट को सबसे आसान विकेट बता दिया है. दरअसल, मिचेल वही गेंदबाज हैं जिनके साथ टेस्ट मैच में विराट की बीच मैदान में तीखी बहस देखने को मिली थी.

विराट और मिचेल जॉन्सन की राइवलरी की कहानी शुरू होती है साल 2014 से, जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही थी. इस सीरीज में विराट कोहली अपनी पीक पर नजर आ रहे थे. विराट ने टेस्ट मैच के दौरान मिचेल पर हावी नजर आए थे. मैच के बीच विराट ने मिचेल की गेंद पर सामने शॉट खेला और गेंद मिचेल के हाथों में गई. बॉल को पकड़ते ही तेज गेंदबाज ने विराट की ओर तेजी से थ्रो फेंक दिया. कोहली बॉडी पर गेंद लगते ही गिर पड़े. इस घटना के बाद दोनों प्लेयर्स के बीच गर्मा-गरमी देखने को मिली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल रहा है. वहीं, अब इंस्टाग्राम पर मिचेल जॉनसन के द्वारा एक कमेंट वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लगता है कि पूर्व गेंदबाज ने उस कहानी को हवा दे दी है. मिचेल की एक पोस्ट पर फैन ने लिखा, ‘आप विराट के पसंदीदा गेंदबाज हैं.’ जिसके जवाब में जॉनसन लिखते हैं. ‘वह मेरा सबसे आसान विकेट था.’

virat kohli, virat kohli stats, virat vs mitchell johnson, virat kohli centuries, india vs australia, ind vs aus, team india, indian cricket team, angry virat kohli, cricket news hindi, cricket news, विराट कोहली, मिचेल जॉनसन

कितनी बार विराट को किया है आउट?

विराट कोहली के खिलाफ मिचेल जॉनसन ने 2015 वर्ल्ड कप में कमाल की गेंदबाजी की थी. उन्होंने विराट को महज 1 के स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. नॉकआउट मुकाबले में कंगारू टीम ने भारत को करारी शिकस्त दे दी थी. जॉनसन ने अपने करियर में विराट को 4 बार आउट किया है जिसमें से 3 बार टेस्ट में विराट का शिकार किया.

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को झटका, तेज गेंदबाज हो सकता है बाहर, वर्ल्ड कप में दर्द में मचाई थी तबाही!

मिचेल जॉनसन ने 2018 में अपने करियर पर विराम लगा दिया था. वहीं, विराट कोहली अभी भी एक्शन में नजर आते हैं. हाल ही में विराट ने वर्ल्ड कप में कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज साबित हुए.

Tags: Team india, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *