Vikram Kochhar says Bobby Deol loved to party on Ashram sets | बॉबी देओल ने विक्रम कोचर को ड्रिंक ऑफर की थी: एक्टर को थी एलर्जी, कमरे में होने लगी थी उल्टी; आश्रम की शूटिंग का किस्सा

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉबी देओल वेब सीरीज आश्रम की शूटिंग के दौरान लोगों को खूब पार्टीज दिया करते थे। वो सेट पर मौजूद लोगों को ड्रिंक करने के लिए बुलाते थे। आश्रम में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर विक्रम कोचर ने ये बातें कहीं।

बॉबी ने उन्हें भी ड्रिंक ऑफर की थी। हालांकि विक्रम को अल्होकल पीना पसंद नहीं है। बॉबी ने विक्रम कोचर से कहा कि तुम कैसे पंजाबी हो, जो ड्रिंक नहीं करते। जवाब में विक्रम ने कहा कि उन्हें अल्होकल और स्मोकिंग से दिक्कत है।

हालांकि बॉबी के कहने पर विक्रम ने पी तो ली, लेकिन इसे पचाने में नाकाम रहे। उन्होंने अपने घर में वोमिट भी कर दी। बता दें, विक्रम कोचर ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म डंकी में काम किया है।

बॉबी देओल ने विक्रम से कहा- कैसा पंजाबी है
विक्रम कोचर ने सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में कहा- आश्रम की शूटिंग के वक्त बॉबी देओल ने मुझे अपने कमरे में बुलाया। उन्होंने मुझसे कहा- कैसा पंजाबी है, दारू नहीं पी सकता। मैंने उनसे कहा कि शराब न पीना मेरी चॉइस नहीं है।

मेरी बॉडी इसे पीने की इजाजत नहीं देती। मुझे ड्रिंकिंग और स्मोकिंग दोनों से एलर्जी है। इसके बावजूद उन्होंने मुझे पटियाला पेग पिला दिया। इसके बाद मुझे उल्टी होने लगी।

विक्रम कोचर ने आश्रम में एक पुलिस कर्मी की भूमिका निभाई थी।

विक्रम कोचर ने आश्रम में एक पुलिस कर्मी की भूमिका निभाई थी।

विक्की कौशल और विक्रम कोचर नशे में शूटिंग कर रहे थे
डंकी की शूटिंग के दौरान विक्रम कोचर विक्की कौशल के साथ बैठकर ड्रिंक करते थे। ऐसा इसलिए ताकि वो सीन बेहतरी से शूट हो जाए। विक्रम ने कहा- मैं थोड़ा नशे में था। विक्की भाई ने मुझसे ज्यादा शराब पी ली थी।

वे कहते थे- पीते क्यों नहीं..पियो। हम लोगों को डर लगता था कि कहीं इस चक्कर में सीन न खराब हो जाए। एक तरफ राजकुमार हिरानी सर थे, तो दूसरी तरफ विक्की भाई थे। विक्की भाई बार-बार यही कहते थे कि पीने के बाद हम लोग अच्छे से काम करेंगे। मैं और अनिल ग्रोवर एक दूसरे की तरफ देखते रहते थे। हम नहीं चाहते थे कि हिरानी सर को हमारी ड्रिंकिंग के बारे पता चले।

डंकी में विक्रम कोचर ने एक पंजाबी युवक का किरदार निभाया है। उनके काम की काफी तारीफ हो रही है।

डंकी में विक्रम कोचर ने एक पंजाबी युवक का किरदार निभाया है। उनके काम की काफी तारीफ हो रही है।

फिल्म के एक सीन में विक्रम और विक्की कौशल को शराब के नशे में दिखना था। इसके लिए उन्होंने सच में शराब पी ली थी। शॉट लेने के दौरान राजकुमार हिरानी को यह पता चल गई। हालांकि उन्होंने किसी से भी इस बारे में चर्चा नहीं की।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *