Vikram Kochhar recalls Shah Rukh Khan’s heartwarming gesture on the sets of Dunki | शाहरुख ने 3 बजे रात में मंगाया था केक: डंकी फेम विक्रम कोचर बोले- मुझे इसका अंदाजा नहीं था, SRK ने इमोशनल कर दिया

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डंकी फेम एक्टर विक्रम कोचर ने शाहरुख खान के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है। विक्रम ने कहा कि शाहरुख के एक जेस्चर से वे काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे। डंकी के सेट पर शाहरुख ने उनके लिए तीन केक मंगाए थे। दरअसल उसी बीच विक्रम का बर्थडे था। विक्रम को इस बात का थोड़ा भी अंदाजा नहीं था कि शाहरुख उनके लिए केक मंगाएंगे।

दरअसल वे सभी शाहरुख के साथ अंडरवॉटर शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग तीन बजे भोर तक चली थी, उसी दिन विक्रम का जन्मदिन था। किसी ने विक्रम को बताया कि उन्हें शाहरुख खान याद कर रहे हैं। जब विक्रम वहां पहुंचे तो सामने तीन केक रखे थे। यह देख कर विक्रम काफी इमोशनल हो गए।

शाहरुख से उनका मोबाइल नंबर मांगने की हिम्मत नहीं थी
विक्रम कोचर ने सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में कहा- मैं शाहरुख सर से बात करने में काफी डरता था। उन्हें मैसेज या कॉल करने की हिम्मत नहीं थी। उनसे फोन नंबर मांगने की भी हिम्मत नहीं थी। जब भी जरूरत होती तो उनकी मैनेजर पूजा ददलानी के जरिए बात करनी पड़ती थी। उधर से कभी-कभार पूजा मैम का मैसेज भी आता था।

डंकी में विक्रम कोचर ने एक पंजाबी युवक का किरदार निभाया है। उनके काम की काफी तारीफ हो रही है।

डंकी में विक्रम कोचर ने एक पंजाबी युवक का किरदार निभाया है। उनके काम की काफी तारीफ हो रही है।

तेज बुखार में शूट कर रहे थे विक्रम, शाहरुख ने गले लगाकर काम की तारीफ की
विक्रम कोचर ने आगे कहा- मैं बुडापेस्ट में 103 डिग्री फीवर में शूटिंग कर रहा था। वैसी कंडीशन में भी मुझे एहसास हुआ कि मैंने सही शॉट दिया है। शाहरुख सर मेरे पास आए और कहा कि तुमने बहुत अच्छा काम किया। यह कहते हुए उन्होंने मुझे गले भी लगाया। मैं उस टाइम एक दम मरा जा रहा था, लेकिन शाहरुख के उस जेस्चर ने मेरे अंदर जान फूंक दिया।

शाहरुख के जेस्चर ने विक्रम को इमोशनल कर दिया
विक्रम कोचर ने बर्थडे वाली बात याद करते हुए कहा- शाहरुख सर ने मुझे 3 बजे भोर में बर्थडे मनाने बुलाया। वहां पर रिकॉर्डिंग अलाउड नहीं था, इसलिए हम लोग उस मोमेंट को कैद नहीं कर सके। लेकिन शाहरुख सर का वहां मौजूद रहना और मेरा जन्मदिन सेलिब्रेट करना मेरे लिए वाकई खास था।

विक्रम कोचर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में भी नजर आ चुके हैं।

विक्रम कोचर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में भी नजर आ चुके हैं।

शाहरुख का घर देख आंखें चौंधिया गईं
विक्रम कोचर ने एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान के बंगले मन्नत से जुड़ा किस्सा भी सुनाया था। उन्होंने होम बॉलीवुड से बात करते हुए कहा- मैं दो साल पहले शाहरुख सर के घर गया था। हालांकि इनविटेशन के बाद भी मैं श्योर नहीं था कि उनके घर जाना या है नहीं। जाहिर सी बात है कि वो शाहरुख खान हैं। विश्वास करना मुश्किल था कि मुझे उनके घर बुलाया जा रहा है। जब मैं उनके घर गया तो मेरी आंखें चौंधिया गईं। जैसा मैंने सोचा था, उनका घर उससे भी खूबसूरत निकला।

व्हाइट मार्बल से बने बंगले 'मन्नत' को शाहरुख खान ने 2001 में बाई खोरशेद भानू संजना ट्रस्ट से लीज पर 13.32 करोड़ रुपए में खरीदा था। चार साल तक चले इसके रिनोवेशन के बाद इसे मन्नत नाम दिया गया।

व्हाइट मार्बल से बने बंगले ‘मन्नत’ को शाहरुख खान ने 2001 में बाई खोरशेद भानू संजना ट्रस्ट से लीज पर 13.32 करोड़ रुपए में खरीदा था। चार साल तक चले इसके रिनोवेशन के बाद इसे मन्नत नाम दिया गया।

शाहरुख के घर पड़े थे रोबोट्स
शाहरुख सर ने क्या आवभगत किया, बताना मुश्किल है। उन्हें टेक्नोलॉजी से कितना प्यार है, इसका नमूना भी देखने को मिला। उनके घर पर कई सारे रोबोट्स पड़े थे। शाहरुख सर, बड़े चाव से उसके बारे में हमें बता रहे थे। उनके घर में हर चीज काफी व्यवस्थित थी। जो भी चीजें वहां रखी थीं, उसका कुछ न कुछ मतलब था। यहां तक कि AC भी काफी प्रॉपर तरीके से लगाई गई थीं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *