Vijay Sethupathi speaks on working with Katrina | कटरीना के साथ काम करने पर बोले विजय सेतुपति: जोड़ी कैसी लगेगी इसका डर था, लोगों को भी हुई हैरानी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स है। एक इंटरव्यू के दौरान जब विजय सेतुपति से पूछा गया कि कटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करना है। ये सुनकर आपका क्या रिएक्शन था? इसपर विजय ने बताया कि ये बात सुनकर वो हैरान हो गए थे।

वो ये बात सोचकर परेशान हो गए थे कि कटरीना के साथ उनकी जोड़ी स्क्रीन पर कैसी दिखेगी।

उन्होंने कहा- मैं हैरान था क्योंकि हर किसी के पास यही सवाल था। जब मैंने पहली बार लोगों को बताया कि मैं श्रीराम राघवन सर की फिल्म कर रहा हूं, तो लोगों ने कहा- ठीक है, बहुत अच्छा, शानदार! और जब मैंने कहा- मैं इसे कटरीना कैफ के साथ कर रहा हूं, तो सभी ने कहा- तो क्या तुम्हारा गेस्ट रोल है? क्या ये एक्ट्रेस पर बेस्ड फिल्म है?

कटरीना को हर कोई जानता है। उनके साथ काम करना मेरे लिए भी शॉकिंग था। कई सवाल दिमाग में आ रहे थे, जैसे कि फिल्म कैसी होगी? हर कोई पूछ रहा है, स्क्रीन पर ये जोड़ी कैसी दिखेगी? शुरुआत में मुझे इन सभी बातों का डर था।

विजय सेतुपति के बारे में कटरीना ने किया खुलासा

इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने कहा- मैंने ‘96’ नाम की एक फिल्म देखी थी, जो मुझे बहुत पसंद भी आई। इसमें विजय और त्रिशा हैं लेकिन जब राघवन सर ने विजय के बारे में बताया तो मैं समझ नहीं पा रही थी, कि ये वही शख्स हैं। इसलिए अपनी तसल्ली के लिए मैंने सबसे पहले गूगल पर इनका नाम सर्च किया। इंटरनेट पर विजय की कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसमें उनकी सफेद बड़ी दाढ़ी और सफेद बाल थे।

एक्ट्रेस ने कहा- मैंने सोचा ‘वाह’ ये इंट्रेस्टिंग है। एक्ट्रेस को विजय का वो लुक काफी पसंद आया था। एक्ट्रेस ने विजय से पूछा कि सफेद बाल और दाढ़ी वाला लुक किस फिल्म के लिए था। इसपर विजय ने कहा- वो मेरा असली लुक है, जिस पर कटरीना ने जवाब दिया- हो सकता है। ये बात ये कहते रहते हैं लेकिन मैंने अभी तक इन्हें इस लुक में नहीं देखा है।

मेरी क्रिसमस की कहानी क्या है?

फिल्म की कहानी तब की है, जब मुंबई को बंबई कहा जाता था। कहानी शुरू होती है एल्बर्ट के रोल में दिखे विजय सेतुपति से, जो सात साल बाद अपने घर वापस आया है। उसके मुताबिक वो दुबई में था, लेकिन असलियत कुछ और है। क्रिसमस के मौके पर वो क्लब जाता है, जहां उसकी मुलाकात मारिया के रोल में दिखी कटरीना कैफ और उसकी बेटी से होती है, जो टेडी बियर लिए बैठी रहती है। मारिया का बॉयफ्रेंड उसे और उसकी बेटी को बिना बताए छोड़कर भाग गया है।

हालात ऐसे बनते हैं कि मारिया और एल्बर्ट उस रात करीब आ जाते हैं। उसके बाद मारिया एल्बर्ट को अपने घर लेकर चली जाती है। इसके बाद फिल्म की असल कहानी शुरू होती है, जिसमें कई ट्विस्ट और टर्न के साथ मर्डर मिस्ट्री दिखाई गई है।

ये भी पढ़े

एक्टिंग में छाए विजय सेतुपति पर फेल हुईं कटरीना; डायरेक्टर श्रीराम राघवन भी लीग से हटकर कहानी देने में चूके

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *