Vijay Deverakonda broke his silence vijay deverkonda, rashmika mandana, engagemnet news, marriage news false | विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी: रश्मिका मंदाना के साथ सगाई की खबरों को अफवाह बताया, बोले- मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना के साथ अपनी सगाई की खबरों को महज एक अफवाह बताई है। उन्होंने कहा है कि वे ना तो सगाई कर रहे हैं और ना ही जल्द शादी करेंगे।

विजय ने तोड़ी चुप्पी
कुछ दिनों से तेलुगु सुपर स्टार विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई की अफवाहें चर्चा में थीं। अफवाहों के अनुसार विजय और रश्मिका फरवरी के दूसरे हफ्ते में सगाई कर सकते थे। ऐसे में विजय ने अब इन अफवाहों को पूरी तरह से खारिज कर दिया। उन्होंने लाइफस्टाइल एशिया से बातचीत में कहा- मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूं। ऐसा लगता है जैसे मीडिया वाले हर दो साल में मेरी शादी कराना चाहते हैं। मैं ये अफवाह हर साल सुनता हूं। वे बस मुझे पकड़ने और मेरी शादी कराने के इंतजार में घूम रहे हैं।

विजय-रश्मिका फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं
साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में विजय और रश्मिका साथ नजर आए थे। इसके बाद दोनों साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में भी साथ दिखे थे। इस फिल्म में विजय-रश्मिका की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। फिल्मों के सेट से खबरें थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, हालांकि दोनों ही एक्टर्स ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की है।

साथ सेलिब्रेट की थी दिवाली
दिवाली के खास मौके पर विजय देवरकोंडा ने अपने घर में दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें रश्मिका भी पहुंची थीं। तस्वीरें सामने आने के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

विजय की हुडी में स्पॉट हुई थीं रश्मिका मंदाना
नवंबर में रश्मिका मंदाना को एयरपोर्ट में विजय देवरकोंडा की हुडी पहने हुए स्पॉट किया गया था। कुछ समय पहले वही हुडी विजय ने पहनी थी। ये हुडी विजय देवरकोंडा की ब्रांड राउडी की थी।

इसके अलावा दोनों ने पिछले साल मालदीव में साथ छुट्टियां मनाई थीं। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को हाल ही में वियतनाम में वेकेशन एन्जॉय करते हुए भी देखा गया था।

रश्मिका और विजय के आने वाले प्रोजेक्ट्स
रश्मिका मंदाना इन दिनों ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनका लीड रोल था। आने वाले दिनों में रश्मिका के पास 3 तेलुगु और एक हिंदी फिल्म है। वो ‘पुष्पा-2: द रूल’, ‘रेनबो’ और ‘द गर्लफ्रेंड’ के साथ-साथ हिंदी फिल्म ‘छावा’ में नजर आएंगी।
वहीं विजय देवरकोंडा की बात करें तो वो साउथ फिल्म ‘फैमिली स्टार’ और ‘VD-16’ का हिस्सा हैं। विजय ने फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *