Vidya Balan will play Manjulika in Bhool Bhulaiyaa 3! | भूल भुलैया-3 में मंजुलिका बनेंगी विद्या बालन!: तब्बू को कर सकती हैं रिप्लेस, 2024 में रिलीज होगी फिल्म

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ को लेकर काफी समय से कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच खबर आई थी कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में मंजुलिका के किरदार में तब्बू नहीं बल्कि विद्या बालन की एंट्री हो सकती है। बहरहाल, इसकी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें, साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया-2’ में विद्या बालन को रिप्लेस कर दिया गया था। अब फिल्म के तीसरे पार्ट में उनकी वापसी हो सकती है।

इस फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट हो सकते हैं

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ देखने के बाद उनके फैंस अब ‘भूल भुलैया 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को ये जानने में भी बहुत इंट्रेस्ट है कि इस फिल्म में और कौन-कौन नजर आएगा। फिलहाल ऐसी खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होने वाली है। फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी करेंगे। इस फिल्म में कई ट्विस्ट डाले जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भूल भुलैया 3’ में सारा अली खान को लिए जाने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि, मेकर्स अभी भी और कई नामों पर विचार कर रहे हैं।

‘भूल भुलैया 2’ का कलेक्शन

‘भूल भुलैया 2’ के कलेक्शन की बात करें, तो इसने इंडिया में 185.92 करोड़ की कमाई की थी। शुरुआत में फिल्म को लेकर लोगों ने सोचा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होगी। लेकिन फिल्म ने सबको गलत साबित करते हुए वर्ल्डवाइड में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

भूल भुलैया 2′ 2007 में आई फिल्म का सीक्वल थी

‘भूल भुलैया 2’ को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है। इसमें कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इस समय फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *