VIDEO: शाहरुख खान पहुंचे एयरपोर्ट तो सिक्योरिटी चैकिंग के लिए रोका, हुआ कुछ ऐसा, देखकर मुस्कुराने लगे ‘पठान’, फिर…

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. शाहरुख खान इन दिनों फिल्म डंकी को लेकर सुर्खियों में हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. ये शाहरुख की इस साल की तीसरी फिल्म हैं. पिछली दो फिल्मों की तरह दर्शकों को उम्मीद है कि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है. हाल ही में किंग खान मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान गुरुवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे. इस दौरान उनकी टीम भी उनके साथ थी. जैसे ही वो एयरपोर्ट पर पहुंचे तभी सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रोका. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि किंग खान अपने मुस्कान को रोक नहीं सके… आखिर ऐसा क्या हुआ? चलिए आपको बताते हैं…

लोगों को भाया शाहरुख खान का एयरपोर्ट लुक
पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है. शाहरुख अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ एयरपोर्ट परिसर में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक जैकेट पहना रखा था और अपने लुक को ब्लैक शेड्स और हेयर बैंड से कंपलीट किया था.

सिक्योरिटी चैकिंग के दौरान क्या हुआ?
जैसे ही शाहरुख और उनकी टीम आगे बढ़ने लगी, तभी सिक्योरिटी चैकिंग के लिए उन्हें वहां तैनात जवानों ने रोक लिया. पहले उनकी टीम ने उनका टिकट दिखाया और इसके बाद उन्होंने शाहरुख ने अपने हाथों से अपना पासपोर्ट दिखाया, जैसे ही उन्होंने अपना पासपोर्ट सिक्योरिटी चैकिंग के लिए दिखाया, वैसे ही वहां तैनात जवान ने पहले उनका पासपोर्ट फोटो देखा और फिर उनकी तरफ देखा, ये देख शाहरुख अपनी हंसी को रोक नहीं पाए… और मुस्कुरा गए और फिर टीम के साथ एयरपोर्ट के अंदर चले गए.

शाहरुख की लोग कर रहे हैं तारीफ
शाहरुख की इस अदा पर अब फैंस उनकी दिल से तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में उनकी डिंपल वाली स्माइल देख फैंस कह रहे हैं, इसलिए तो वह फैंस की जान हैं. एक यूजर ने लिखा- उनकी ये अदा उन्हें दूसरों से अलग बनाती है. एक अन्य ने लिखा-एसआरके कामयाबी की परिभाषा है. एक अन्य ने लिखा- डाउथ टू अर्थ. वीडियो पर फैंस खूब हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं. फैंस एक्टर की विनम्र स्वभाव की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

‘सालार’ से साथ होगा ‘डंकी’ का मुकाबला
आपको बता दें कि ‘डंकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ पहली बार तापसी पन्नू और विक्की कौशल साथ में अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. बड़े पर्दे पर इस फिल्म का मुकाबला प्रभास की ‘सालार’ से होने वाला है.

Tags: Shah rukh khan

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *