VIDEO: अंपायर ने दिया आउट, इसके बाद भी मिल गई बैटिंग की इजाजत, यह कैसा क्रिकेट…

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट में इस समय सब ठीक नहीं चल रहा है. अभी दो दिन पहले ही अंपायर ने जब पीटर हैंड्सकॉम्ब को कैच आउट दिया तो वे पिच पर अड़ गए. पवेलियन लौटने को तैयार ही ना थे. बड़ी मशक्कत के बाद मामला सुलझा. अब इसी तरह का नया मामला सामने आया है. इस बार अंपायर ने बल्लेबाज को आउट दिया. बैटर पवेलियन के लिए चल भी पड़ा. लेकिन इसके बाद उन्हें वापस बुलाकर बैटिंग करा दी गई. मजेदार बात देखिए कि इस बैटर ने इसके बाद शतक जड़ दिया.

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट में बुधवार को दिलचस्प मामला देखने को मिला. मैच था विक्टोरिया बनाम साउथ ऑस्ट्रेलिया. विक्टोरिया ने पहले दिन 278 रन बनाए. मैच के दूसरे दिन साउथ ऑस्ट्रेलिया ने बैटिंग की. साउथ ऑस्ट्रेलिया के जैक फ्रेजर मैक्गर्क को अंपायर ने तब आउट दे दिया, जब वे 19 रन पर थे. जैक फ्रेजर को डग वारेन की गेंद पर पीटर हैंड्सकॉम्ब के हाथों कैच आउट दिया गया. पीटर ने यह कैच पहली स्लिप पर लिया. अपील हुई और अंपायर ने आउट दे दिया. जैक फ्रेजर ने पहले अचरज भरी नजर से देखा और फिर पवेलियन की ओर चलते बने.

टीवी रिप्ले से साफ था कि गेंद जैक फ्रेजर के बैट से बहुत दूर थी… इतनी दूर कि मैच के बाद जैक फ्रेजर ने cricket.com.au से कहा, ‘गेंद शायद मेरे बैट से 3 फुट दूर थी. गेंद ने बहुत ज्यादा टर्न लिया था. मुझे लगता है कि गेंद पीटर हैंड्सकॉम्ब तक पहुंचने के पहले सैम हॉर्पर के ग्लव्स से टकराई थी.

बहरहाल, हुआ यह कि अंपायर माइकल ग्राहम स्मिथ को अपनी गलती का एहसास तभी हो गया, जब जैक फ्रेजर मैदान के भीतर ही थे. अंपायर ने जैक फ्रेजर को तुरंत वापस बुलाया और उन्हें खेलते रहने को कहा. हालांकि, विक्टोरिया के खिलाड़ी इससे खुश नहीं थे. लेकिन जैक फ्रेजर ने अपनी वापसी का पूरा फायदा उठाया और शतक लगा दिया. यह उनके शतक का ही कमाल था कि साउथ ऑस्ट्रेलिया की टीम 252 के स्कोर तक पहुंच सकी.

Tags: Australia



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *