VIDEO: हिटविकेट! शॉट खेलते हुए स्‍टंप्‍स पर गिरा पाकिस्‍तानी बैटर, लंगड़ाते हुए लौटा

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

हाइलाइट्स

सियालकोट और एबोटाबाद के मैच के दौरान की घटना
नेशनल टी20 कप में सियालकोट से खेल रहे थे मिर्जा बेग
यासिर शाह की गेंद पर शॉट खेलते हुए स्‍टंप्‍स पर गिर गए

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान के नेशनल टी20 कप (National T20 Cup) के मैच के दौरान एक बल्‍लेबाज शनिवार को बुरी तरह से चोटिल होते-होते बचा. यह घटना उस समय हुई जब सियालकोट और एबोटाबाद (Abbottabad Vs Sialkot) के मैच के दौरान सियालकोट टीम के बैटर मिर्जा बेग (Mirza Baig) ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन इस दौरान वे संतुलन गंवाकर स्‍टंप पर जा गिरे. हिटविकेट होने के बाद 24 वर्षीय मिर्जा बेग को चोट के कारण लंगड़ाते हुए वापस लौटना पड़ा. मैच में एबोटाबाद की टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल की.

बता दें, मिर्जा बेग पाकिस्‍तान के लिए अब तक तीन टी20 मैच खेल चुके हैं.वे हांगझू एशियाई खेलों की पाकिस्‍तान टीम का हिस्‍सा थे और तीन मैच खेले थे. तीन मैचों की दो पारियों में मिर्जा के नाम पर 18 के औसत और 124.13 के औसत से 36 रन दर्ज हैं, इस दौरान नाबाद 32 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा है.

जब बॉलर्स के लिए खौफ बने थे ‘वीरू’, टेस्‍ट में एक दिन में ठोके थे 284 रन

कराची के नेशनल स्‍टेडियम पर इस मैच के दौरान पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर्स में 8 विकेट खोकर 119 रन बनाए. ओपनर मिर्जा बेग ने 29 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्‍कों की मदद से 38 रन बनाए लेकिन विकेट पर गिरकर हिटविकेट होने से उनकी पारी का अंत हुआ.पारी के 12वें ओवर के दौरान लेग स्पिनर यासिर शाह का सामना करते हुए मिर्जा विकेट पर गिर गए थे. एबोटाबाद के लिए यासिर ही सबसे कामयाब बॉलर रहे. उन्‍होंने चार ओवर्स में 12 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि आदिल नाज दो विकेट लेने में सफल रहे. जवाब में सज्‍जाद अली के 50 और कामरान गुलाम के 26 रनों की मदद से एबोटोबाद ने 17.4 ओवर में पांच विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया.

Tags: Cricket, Pakistan cricket



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *