VIDEO : खस्‍ताहाल PCB! स्‍ट्रेचर नहीं मिला तो चोटिल शादाब को पीठ पर ले जाना पड़ा मैदान से बाहर

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

हाइलाइट्स

रावलपिंडी और सियालकोट के मैच की घटना
नेशनल टी20 कप के मैच में खेल रहे थे शादाब
फील्डिंग करने के दौरान हो गए थे चोटिल

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान के नेशनल टी20 कप (National T20 Cup) मैच के दौरान रविवार को अलग नजारा देखने को मिला जब फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए शादाब खान को उनके साथी क्रिकेटर पीठ पर लादकर मैदान से बाहर ले गए. सियालकोट और रावलपिंडी के मैच के दौरान कराची के यूबीएल स्‍पोर्ट्स काम्‍पलेक्‍स ग्राउंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें रावलपिंडी टीम के चोटिल कप्‍तान शादाब को टीम के अतिरिक्‍त खिलाड़ी पीठ पर लादकर मैदान से बाहर ले जा रहे हैं.

पाकिस्‍तान के क्रिकेट लवर और क्रिकेटर प्‍लस के COO फरीद खान ने इसमें से एक वीडियो, सोशल साइट X पर पोस्‍ट किया है.उन्‍होंने लिखा है-क्‍या हम 1980 (के दशक) में हैं. वे शादाब खान को मैदान से बाहर कैसे ले जा रहे हैं? क्‍या कोई स्‍ट्रेचर नहीं है पीसीबी के पास? यूबीएल काम्‍पलेक्‍स कराची में है,सुक्‍कुर (पाकिस्‍तान के सिंध प्रांत का दूरदराज का शहर) में नहीं. इस पोस्‍ट पर फैंस ने रोचक कमेंट किए हैं.

एक यूजर ने लिखा, नेशनल टी20 कप के मैच में घायल शादाब को एक व्‍यक्ति को पीठ पर लादकर ले जाना पड़ा.पीसीबी की लचर व्‍यवस्था. एक अन्‍य ने लिखा- देख लो यह हो हालत हैं फाइनेंशियली या मिस मैनेजमेंट.एक अन्‍य पोस्‍ट में लिखा गया-वे ऑस्‍ट्रेलिया में लगेज ले जा रहे हैं और यहां प्‍लेयर को लगेज की तरह ले जाया जा रहा है.एक अन्‍य ने अपने रिएक्‍शन में लिखा-घायल प्‍लेयर को ले जाने का क्‍या तरीका है?

एक पोस्‍ट में लिखा गया-वहां ऑस्‍ट्रेलिया में लगेज उठा रहे हैं यहां पिगी बैक करके उठा रहे हैं प्‍लेयर को..सलमान बट को एक दिन सिलेक्‍शन पैनल में डालते हैं, अले दिन बोलते हैं नहीं डाला.

हालांकि इक्‍का-दुक्‍का लोग इस मामले में पीसीबी के पक्ष में भी कमेंट किया. स्‍पोर्ट्स जर्नलिस्‍ट अहमर नजीब ने लिखा-वहां सब कुछ है लेकिन शादाब जल्‍दी में थे इसलिए उन्‍होंने यह विकल्‍प चुना.

वैसे कराची में हुए इस मैच में शादाब की टीम रावलपिंडी ने तीन विकेट से जीत दर्ज की. सियालकोट ने पहले बैटिंग करते हुए शोएब मलिक के नाबाद 84 (56 गेंद, छह चौके और चार छक्‍के)और आशिर महमूद के नाबाद 72 (52 गेंद, चार चौके और चार छक्‍के) की मदद से 20 ओवर्स में दो विकेट खोकर 163 रन बनाए.जवाब में रावलपिंडी टीम ने यासिर खान के नाबाद 87 (52 गेंद, चार चौके और सात छक्‍के) की मदद से टारगेट 18.4 ओवर में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया.

Tags: Pcb, Shadab Khan



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *