VIDEO: ‘2-3 वीडियो डालूंगा फिर..’ धोनी ने बताया कि कैसे चल पाएगा उनका यूट्यूब चैनल? जवाब ने लूटी महफिल

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

हाइलाइट्स

एमएस धोनी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं.
धोनी IPL 2024 में चेन्नई की तरफ से खेलेंगे.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. माही को देखने के लिए फैंस को एक साल आईपीएल का इंतजार करतें हैं. क्रिकेट जगत में कई खिलाड़ी रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं तो कुछ अपने यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करते हैं. लेकिन धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो महीनों सोशल मीडिया से दूर रहते हैं. आईपीएल 2024 के पहले धोनी ने इस मुद्दे पर भी खुलकर चर्चा की है कि आखिर वे क्यों एक्टिव नहीं रह पाते.

एमएस धोनी से सवाल किया गया कि वह अपना यूट्यूब चैनल क्यों नहीं खोल लेते. जिसके बाद उन्होंने कहा, ‘अभी मैं इस बारे में बात कर ही रहा था कि किसी ने मुझसे यही पूछ लिया. मेरे से ना हो पाएगा, क्योंकि यह बहुत कठिन है. मैं कैमरे के प्रति जागरूक, नहीं कहूंगा लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता. यह स्वाभिक रूप में मेरे अंदर नहीं है. मैं आमने-सामने की बातचीत से खुश हूं. मैं व्यक्तिगत रूप से एक तरह का आदमी हूं. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं यूट्यूब चैनल चला पाऊंगा. साथ ही, मैं थोड़ा मूडी हूं. मैं 3-4 वीडियो पोस्ट कर सकता हूं फिर इंस्टाग्राम की तरह एक साल के लिए गायब हो जाउंगा.’ धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आईपीएल 2023 में चेन्नई को बनाया था चैंपियन

धोनी की गिनती दुनिया के सबसे महान कप्तानों में है. माही भारत को दूसरी बार वर्ल्ड चैंपियन वाले कप्तान हैं. उन्होंने टीम इंडिया को एक या दो नहीं बल्कि तीन आईसीसी ट्रॉफियों का मालिक बनाया है. इतना ही नहीं, उनकी कप्तानी और ट्रॉफी का अलग नाता देखने को मिला है. चेन्नई की कप्तानी करते हुए माही ने 6 बार खिताबी जीत दर्ज की हैं. आईपीएल 2023 में उन्होंने सीएसके को छठा खिताब दिलाया. आगामी सीजन में माही एक बार फिर चेन्नई के कप्तान के रूप में मैदान में नजर आएंगे.

‘लोगों का दुकान..’ विराट के विकेट पर क्या है ‘स्वीट मैंगो’ की पूरी कहानी? नवीन ने बताई पूरी बात

आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों ने 26 नवंबर को अपनी रिटेंशन लिस्ट जारी कर दी है. इस टूर्नामेंट के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन 19 दिसंबर को होगा. आईपीएल में फैंस धोनी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. टूर्नामेंट का आगाज मार्च 2024 में होगा.

Tags: Csk, IPL, Ms dhoni



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *