Vicky Kaushal praised his 12th failure. | विक्की कौशल ने की 12th फेल की जमकर तारीफ: बोले- निःशब्द हूं, विधु विनोद चोपड़ा सर को सलाम, विक्रांत मैसी-मेधा शंकर की जबरदस्त परफार्मेंस

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म ‘12th फेल’ रिलीज के इतने दिनों बाद भी सुर्खियों में है। आए दिन बॉलीवुड सेलेब्रिटी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच विक्की कौशल ने भी फिल्म की तारीफ की। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-निःशब्द हूं! बहुत रोया पर दिल खुश हो गया। सबसे अच्छी फिल्म, सबसे अच्छी परफार्मेंस और साल की सबसे अच्छी कहानी। क्या सिनेमेटोग्राफी है। @vidhuvinodchoprafilms मैं आपको सलाम करता हूं सर।

उन्होंने आगे विक्रांत मैसी की एक्टिंग की प्रशंसा की और लिखा- जल्द ही आपसे मिलकर गले लगना है। क्या इंस्पायरिंग परफार्मेंस दी है। एक्टर ने मेधा शंकर और पूरी टीम की भी प्रशंसा करते हुए लिखा- मेधा शंकर बहुत ही शानदार! फिल्म के सभी कलाकारों और सभी टेक्नीशियन को भी मेरा सलाम! क्या फिल्म है।

सेलेब्स ने 12वीं फेल की तारीफ की है

12वीं फेल की अब तक कई सेलिब्रिटीज तारीफ कर चुके हैं। वहीं हाल ही में, उर्मिला मातोंडकर ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा- उफ्फ ये फिल्म..इसमें सराहना करने, उत्साह बढ़ाने और प्यार करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं। केवल विधु चोपड़ा ही इस तरह की कहानी बना सकते हैं! सभी की बेहतरीन परफार्मेंस…विक्रांत मैसी और ये फिल्म दोनों ही राष्ट्रीय पुरस्कार के हकदार हैं।

बता दें उर्मिला मातोंडकर रंगीला, जुदाई, कौन और सत्या जैसी फिल्मों के लिए काफी फेमस हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म ब्लैकमेल (2018) में देखा गया था। हालांकि अब वो लंबे वक्त से पर्दे से दूर हैं।

आलिया ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा..

आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था- अब तक की सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक है। ’12th फेल’ में क्या शानदार परफॉर्मेंस है। विक्रांत मैसी, आप फिल्म में इतने शानदार थे कि मैं हैरान हूं और मेधा शंकर तो मनोज के सफर का दिल और उसकी आत्मा हैं। इतनी स्पेशल फिल्म और एकदम फ्रेश। सभी चीजें दिल को छू लेने वाली थीं और विधु विनोद चोपड़ा सर आपकी ये फिल्म दिल को एकदम हिट करती है।

बहुत ही इंस्पायरिंग और इमोशनल करने वाली फिल्म है। इस फिल्म को देखने के बाद मेरे अंदर प्यार उमड़ रहा है। पूरी कास्ट और क्रू को बहुत बधाई। वो सभी तारीफ के काबिल हैं।

पहले भी कई सेलेब्स कर चुके हैं फिल्म की तारीफ

ऋतिक ने अपने एक्स अकाउंट ( ट्विटर) पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- मैंने ’12वीं फेल’ देखी। ये फिल्म मेकिंग में मास्टरक्लास है। बाकी सब चीजों से ऊपर मैं फिल्म की साउंड इफेक्ट से बहुत इंप्रेस हुआ हूं, जिसने फिल्म के हर सीन में जान डाल दी। शानदार परफार्मेंस। मिस्टर चोपड़ा, क्या फिल्म है! प्रतिभा के लिए धन्यवाद। मैं इससे बहुत प्रेरित हुआ हूं। ऋतिक के पहले कटरीना कैफ, जान्हवी कपूर भी फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *