Vicky Kaushal Had To Shoot Zara Hatke Zara Bachke After Two Days Of His Wedding Katrina Kaif Threatened

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Vicky Kaushal Zara Hatke Zara Bachke Shooting: विक्की कौशल इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म रणबीर कपूर की एक्शन क्राइम फिल्म एनिमल के साथ रिलीज हुई थी और क्लैश के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों में कमा रही है. फिल्म ने रिलीज के पांच दिनों में ही 30 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर ली है.

‘सैम बहादुर’ से पहले विक्की कौशल ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और ‘जरा हटके जरा बचके’ में दिखाई दिए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘जरा हटके जरा बचके’ की शूटिंग उनकी शादी के दो दिन बाद ही होनी थी? लेकिन कैटरीना कैफ की एक धमकी ने यह शूटिंग टलवा दी. इस बात का खुलासा खुद विक्की कौशल ने किया है.


कैटरीना कैफ ने दी थी यह धमकी
विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी की थी. पिंकविला से बात करते हुए विक्की कौशल ने बताया कि उन्हें अपनी शादी के लिए ‘जरा हटके जरा बचके’ की शूटिंग से छुट्टी लेनी पड़ी. लेकिन जब मेकर्स ने उनसे शादी के दो दिनों के बाद ही सेट पर वापस लौटने के लिए कहा, तो कैटरीना ने धमकी देते हुए कहा- ‘तुम्हें दो दिन बाद सेट पर ही जाना है तो शादी रहने ही दो.’

शादी के पांच दिनों बाद सेट पर लौटे एक्टर
विक्की ने आगे बताया कि कैटरीना से धमकी मिलने के बाद वे दो दिनों की बजाय पांच दिनों बाद सेट पर लौटे. एक्टर ने यह भी रिवील किया कि उस टाइम मुंबई में ऑमिक्रोन के केसेस आ रहे थे लेकिन किस्मत से इंदौर, जहां फिल्म की शूटिंग हो रही थी वहीं एक भी केस नहीं था. इसकी वजह से बहुत आसानी से शूटिंग पूरी हो सकी.

ये भी पढ़ें: Ram Kapoor ने फ्लॉन्ट किए ग्रे हेयर और बियर्ड, एक्टर का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख यूजर्स बोले- ‘वजन कहां चला गया’?



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *