Vicky Jain raised his hand on Ankita Lokhande! | विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाया!: सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, बोले- तलाक दे दो अभी देर नहीं हुई है

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने झगड़े को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर कपल की ये वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में विक्की अंकिता की तरफ गुस्से से हाथ झटकते हैं और कंबल फेंककर चले जाते हैं। वहा मौजूद अभिषेक ये बात सभी को बताने लगते हैं। विक्की और उनके बीच झगड़ा होने लगता है। उनके बीच हो रहे झगड़े को देख रही अंकिता शॉक में नजर आती हैं।

अंकिता पर क्यों गुस्सा हुए विक्की जैन

दरअसल बिग बॉस के घर के अंदर हर दिन लोगों के बीच लड़ाइयां देखने को मिलती हैं। इसी बीच नए एपिसोड में विक्की जैन और अभिषेक कुमार आपस में बहस करते हुए दिखाई देते हैं। उनके बीच हो रहे झगड़े में अंकिता के बोलने पर विक्की बहुत ज्यादा गुस्सा होते दिखाई देते हैं। एक पल के लिए ऐसा लगता कि वे अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश कर रहे हों। बता दें खाने की बात को लेकर अभिषेक और विक्की के बीच बहस चल रही थी। लेकिन इसी बीच अंकिता लोखंडे दोनों की बातों के बीच में बोलने की कोशिश करती हैं। ये देख विक्की अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। ये देख अंकिता ने फैंस उन्हें विक्की से तलाक लेने की सलाह दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये पब्लिक सिटी स्टंट हो सकता है।

ये पहली बार नहीं है जब कपल अपने पर्सनल मामले को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में कपल के बीच बिग बॉस की कंटेस्टेंट खानजादी को लेकर भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद अंकिता के फैंस ने विक्की पर अपना गुस्सा निकाला था।

अंकिता ने विक्की को चप्पल से मारा तो समझाने पहुंचीं थीं मां

कुछ दिनों पहले शो में अंकिता ने पति विक्की को चप्पल से मारा था। इसी के चलते अंकिता और विक्की की मां शो में आई थीं। कपल की मां ने उन्हें आपस में न लड़ने की सलाह दी थी। विक्की जैन की मां रंजना ने बातचीत में विक्की के रोने का कारण अंकिता को बताया। एकतरफा बात करते हुए विक्की की मां रंजना ने अंकिता की मां वंदना को दो बार उनके बीच बोलने से रोक दिया। ये देखकर अंकिता लोखंडे ने भी चुप्पी साध ली थी। रंजना जैन के व्यवहार को देखते हुए बिग बॉस को उन्हें टोकना पड़ा।

रंजना जैन ने विक्की के परेशान रहने की वजह पूछी। विक्की ने उन्हें बताया कि शो में हर कोई उन्हें गलत समझता है। इस दौरान जब अंकिता की मां ने विक्की से पूछा कि आपको क्या गलत समझा जाता है, तो उतने में विक्की की मां ने मिसबिहेव करते हुए उन्हें टोक दिया और कहा कि हमें सुनने दो, हम उत्तर देंगे उसका।

जब एक और बार अंकिता की मां विक्की से बात करने की कोशिश करती हैं तो रंजना जैन फिर उन्हें बुरी तरह चुप करवा देती हैं। रंजना ने शो में पहुंचकर अंकिता लोखंडे को भी खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने गुस्से में विक्की जैन से कहा कि तुमने अंकिता को बहुत छूट दे दी है। ये सुनकर अंकिता भी दंग रह गईं और पूछा कि क्या छूट दी है।

रंजना ने ये भी कहा कि अंकिता उन्हें चप्पल फेंककर मारती है, लात मारती है, ये सब देखकर उन्हें ठेस पहुंची है। कुछ समय बाद जब अंकिता ने अपनी मां से पूछा कि गेम कैसा चल रहा है, तब भी विक्की की मां ने उन्हें बोलने से रोक दिया। इस बार बिग बॉस को इंटरफेयर कर बोलना पड़ा कि सवाल अंकिता की मां से पूछा गया है, जवाब भी वही देंगी।

शो में उनका रवैया बिग बॉस के कई फैंस को पसंद नहीं आया। रंजना जैन की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो चुकी है। यही कारण है कि अंकिता लोखंडे रविवार को ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *