Vicky Jain apologized to Ankita on his knees | विक्की जैन ने घुटने पर बैठकर अंकिता से मांगी माफी: बोले-मैंने गलतियां की हैं, मुझे माफ कर दो, पति का जेस्चर देख इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस17 अब खत्म होने की कगार पर है। इसी बीच बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड बेहद रोमांचक रहा क्योंकि घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, इस दौरान मीडिया ने विक्की जैन से कई सवाल किए। उन्होंने सभी सवालों के जवाब बहुत सूझ बूझ से दिए। आखिर में विक्की जैन ने सबके सामने पत्नी अंकिता लोखंडे से माफी मांगी। उन्होंने कहा मैं सब ठीक कर दूंगा।

  • एक रिपोर्टर ने विक्की जैन से पूछा कि क्या वो शो से बाहर निकलने के बाद थेरेपी लेंगे?
  • इसका जवाब देते हुए विक्की ने कहा-इसकी थेरेपी यही हैं, मैं यहीं घुटनों के बल बैठकर अंकिता से सॉरी बोलूंगा।
  • ये कहकर विक्की सबके सामने घुटनों के बल बैठकर अंकिता से माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा-सॉरी मंकू, मैंने गलतियां की हैं, मुझे माफ कर दे।

विक्की को एहसास हुई अपनी गलती

विक्की ने कहा- मैं सच में एक बात बोलना चाहूंगा कि घर पर हम दोनों अकेले ही रहते हैं। उस वक्त कोई आपको आपकी गलतियां बताने के लिए नहीं होता है। ऐसे में आपको समझ में भी नहीं आता है। इन 100 दिनों में आज जब पहली बार सभी लोग मुझसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं, तो मैं अपनी पुरानी सभी गलतियों पर गौर कर रहा हूं, जो मैंने कभी महसूस ही नहीं किया। कुछ तो गलत हुआ है हम दोनों के बीच जो नहीं होना चाहिए था।

उन्होंने कहा मुझे लगता है, शायद उस समय ऐसी चीजें हो रही थीं जो नहीं होनी चाहिए थी। विक्की ने कहा मैं अंकिता के साथ हर मोमेंट में सपोर्ट बनकर खड़ा रहा हूं।

मैं सब ठीक कर दूंगा-अंकिता लोखंडे

माफी मांगने के बाद विक्की ने अंकिता से कहा कि वो सब ठीक कर देंगे। पति को इस तरह माफी मांगते देख अंकिता बहुत इमोशनल हो गईं। उन्होंने पति विक्की की माफी को एक्सेप्ट कर लिया। विक्की को माफ करते हुए अंकिता ने उन्हें आई लव यू कहा और किस किया।

मुनव्वर को लेकर मीडिया ने पूछा सवाल

रिपोर्टर ने विक्की से मुनव्वर को लेकर भी सवाल किया। उन्होंने पूछा-आपने मुनव्वर से कहा था कि तुझ जैसे 200 लोग मैंने काम पर रखे हैं… तो आपको किस बात का घमंड है अपने बिजनेस का या अंकिता का पति होने का? इसका जवाब देते हुए विक्की ने कहा- मुझे अपनी बीवी अंकिता लोखंडे और अपने कोयले की खदान दोनों का घमंड है।

ये अंकिता और विक्की के फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है। दरअसल कपल जब से घर में आए थे। दोनों केवल अपने झगड़े को लेकर ही चर्चा में थे। अब उनके रिश्ते में सुधार होता देख उनके फैंस काफी खुश हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *