Vicky can work even after sleeping for four hours, vicky kaushal, hrithik roshan, fitness trainer chris, spoke about fitness routine | विक्की चार घंटे सोकर भी काम कर लेते हैं: ऋतिक नींद को बहुत महत्व देते हैं, सेलिब्रिटी ट्रेनर ने एक्टर्स के फिटनेस रिलेटेड राज खोले

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Vicky Can Work Even After Sleeping For Four Hours, Vicky Kaushal, Hrithik Roshan, Fitness Trainer Chris, Spoke About Fitness Routine

8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऋतिक रोशन और विक्की कौशल की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के फिट एक्टर्स में होती है। दोनों अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन और विक्की कौशल के ट्रेनर ने दोनों की फिटनेस रूटीन के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि विक्की कौशल के लिए चार घंटे की नींद पर्याप्त होती है। वहीं ऋतिक रोशन नींद को प्राथमिकता देते हैं। ट्रेनर ने ये भी कहा कि विक्की की अच्छाई अक्सर उनकी लाइफस्टाइल को प्रभावित करती है।

विक्की कौशल अपने सोशल मीडिया पर भी फिटनेस रिलेटेड फोटोज शेयर करते रहते हैं।

विक्की कौशल अपने सोशल मीडिया पर भी फिटनेस रिलेटेड फोटोज शेयर करते रहते हैं।

विक्की कौशल लोगों को मना नहीं कर पाते हैं
सेलिब्रिटी ट्रेनर क्रिस गेथिन ने ऋतिक रोशन और विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड सितारों के साथ करीब से काम किया है। क्रिस ने हाल ही में दोनों के काम से रिलेटेड अप्रोच को लेकर बात की। उन्होंने कहा- विक्की कौशल बहुत कम नींद के साथ भी काम कर लेते हैं।

विक्की उन सबसे अच्छे लोगों में से एक है जिनसे मैं कभी मिला हूं। मुझे नहीं लगता कि वे बहुत से लोगों को ना कहना पसंद करते हैं। शायद इसलिए अगर डायरेक्टर्स उनसे लेट तक भी काम करवाते हैं, तो वे राजी हो जाते हैं। वे इतने अच्छे हैं कि काम से जुड़ी रिक्वेस्ट को मना नहीं कर पाते हैं, भले ही उन्हें कम नींद क्यों ना लेनी पड़ी। कभी कभी तो विक्की के लिए चार घंटे की नींद ही पर्याप्त हो जाती है। वे आपको पता नहीं लगने देते कि वे थके हुए हैं। विक्की हमेशा एनर्जेटिक ही नजर आते हैं। हालांकि ऋतिक के साथ ऐसा नहीं है।

ऋतिक रोशन अपनी नींद को काफी प्राथमिकता देते हैं
क्रिस ने ऋतिक रोशन के बारे में कहा- ऋतिक को बचपन से ही अक्सर चोट लग जाती थी। नींद की कमी से उनकी बॉडी सूज जाती थी, जिसकी वजह से वे जल्दी ठीक नहीं हो पाते थे। शायद इसलिए ऋतिक अपनी नींद को बहुत महत्व देते हैं। भले ही ऋतिक 50 साल के हैं, लेकिन फिर भी मैं उनको हफ्ते में 6 दिन ट्रेनिंग करा सकता हूं।

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन फोटो शेयर की थी।

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन फोटो शेयर की थी।

ऋतिक की बॉडी आसानी से अडैप्ट कर लेती है क्योंकि वे अपनी नींद और रिकवरी का बहुत ध्यान रखते हैं। वहीं विक्की कौशल, जो कि ऋतिक से काफी छोटे हैं हफ्ते में पांच या शायद चार दिन ही ट्रेनिंग कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि विक्की ज्यादा सोते नहीं हैं। हालांकि उनकी ये कम नींद की आदत जितना उन्हें परेशान करती है, उससे कहीं ज्यादा मैं परेशान हो जाता हूं।

ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है
ये पहली दफा है जब ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक-साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट 250 करोड़ है। मेकर्स इस फिल्म को इंडिया की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी के तौर पर डेवलप करने का प्लान बना रहे हैं। मन में देशभक्ति की भावना जगाने वाली ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम किरदार में दिखेंगे।

विक्की कौशल ‘सैम बहादुर’ में नजर आए थे
विक्की कौशल हाल ही में सैम मानेकशॉ की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ में नजर आए थे। मेघना गुलजार की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 125 करोड़ रुपए की कमाई की थी। हालांकि इस फिल्म का क्लैश रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ से था, फिर भी विक्की की फिल्म अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *