पसंदीदा लड़की को मनाने सुबह 6 बजे जिम पहुंच गया दिग्गज क्रिकेटर, पहली पत्नी से लिया तलाक, फिर लव स्टोरी…

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. कई क्रिकेटरों की लव लाइफ भी अक्सर इस खेल की ही तरह उतार चढ़ाव भरी रही है. या कहें कि फिल्मों की तरह कभी हिट कभी फ्लॉप. क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है. डीके को एक बार अपने ही शहर की एक लड़की पसंद आ गई, जो खुद भी प्लेयर थी. डीके उस लड़की से मिलने की पुरजोर कोशिश कर रहे थे लेकिन कामयाबी नहीं मिल रही थी. अपनी क्रिएटिविटी के लिए जाने जाने वाले दिनेश कार्तिक ने इसके बाद एक दिन हद ही कर दी. वे अचानक सुबह 6 बजे उस जिम जा पहुंचे जहां वह लड़की जाती थी… इसके बाद का किस्सा तो और भी दिलचस्प है.

यह लव स्टोरी दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल की है. दीपिका पल्लीकल खुद स्क्वॉश की स्टार खिलाड़ी हैं. दिनेश कार्तिक से पहली मुलाकात का किस्सा खुद दीपिका ने ही एक इंटरव्यू में सुनाया था. दीपिका ने ‘मिसफील्ड’ शो में बताया, ‘मेरी मां दिनेश कार्तिक को पहले से जानती थी क्योंकि वे ट्रैवल एजेंसी चलाती हैं. दिनेश कार्तिक या उनकी मां बुकिंग के लिए अक्सर फोन करते थे और इस कारण मैं भी उन्हें जानती थी. एक दिन अचानक मेरे पास डिनर पर चलने के लिए दिनेश का मैसेज आया.’ दीपिका बताती हैं कि दिनेश कार्तिक ने कुछ दिनों के अंतराल में इस तरह के 5-6 मैसेज किए और उन्होंने हर बार कोई ना कोई बहाना बनाकर टाल दिया. जैसे कि शहर से बाहर हूं या कुछ और.

दीपिका आगे बताती हैं, ‘एक दिन दिनेश का मैसेज आया कि जब चेन्नई में रहो तो मिलो. तो मैंने जवाब दिया कि बस आज हूं. कल सुबह ऑस्ट्रेलिया जा रही हूं. इसके बाद जब मैं अगली सुबह 6 बजे जिम पहुंची तो यह देखकर हैरान रह गई कि दिनेश कार्तिक पहले से ही वहां थे. मैं जानती हूं कि दिनेश वहां मुझे देखने आए थे क्योंकि सुबह 6 बजे वे कभी भी जिम नहीं जाते थे. उन्होंने मिलते ही मुझसे पूछा कि क्या हुआ. फ्लाइट मिस हो गई क्या. मैंने फिर बहाना बना दिया कि बीमार हो गई थी, इसलिए फ्लाइट छोड़ दी. मैं जानती थी कि यह ऐसा बहाना है, जिस पर सामने वाले को यकीन नहीं होगा.’

दीपिका कहती हैं, ‘उसी दिन एक बार फिर दिनेश का मैसेज आया कि अब ऑस्ट्रेलिया कब जा रही हो. तो मुझे लगा कि अब एक बार तो इस व्यक्ति से मिलना पड़ेगा. एक बार मिल लेती हूं ताकि दोबारा ना मिलना पड़े. मैंने जवाब दिया कि कल पूरे दिन जिम और प्रैक्टिस करनी है. बस सुबह 7 बजे फ्री हूं. मुझे लगा था कि वह सुबह सात बजे नहीं मिलना चाहेंगे. लेकिन डीके का जवाब आया कि वो 7 बजे जिम में रहेंगे.’

दीपिका बताती हैं कि अगले दिन वे सुबह 7 बजे ब्रेकफास्ट के लिए गए. इरादा एक घंटे जाने का था लेकिन 4 घंटे तक बात ही करते रहे. इसके बाद डीके ने ही पूछा कि प्रैक्टिस के लिए नहीं जाना है. तब उन्होंने डीके से पूछा कि कितने बज गए. इसके बाद उसी दिन दोनों फिर मिले. दीपिका कहती हैं कि उन्हें लगा था कि अब आगे मिलने की जरूरत नहीं है. लेकिन कुछ दिन बाद डीके इंग्लैंड पहुंच गए, जहां दीपिका पल्लकील एक टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही थीं.

दीपिका पल्लीकल और दिनेश कार्तिक इंग्लैंड में दो दिन मिलने के बाद फ्लाइट से साथ लौटे. लेकिन दुबई में उनकी फ्लाइट मिस हो गई. इसके बाद दुबई में वक्त बिताते हुए दोनों ने तय किया कि अब शादी कर लेनी चाहिए और इसके बाद दिनेश कार्तिक, दीपिका की मां से मिले. आगे की कहानी हम सबको पता है.

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने पहले निकिता वंजारा से शादी की थी. हालांकि, यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई. इसके बाद दिनेश कार्तिक और निकिता वंजारा ने तलाक ले लिया. निकिता ने इसके बाद दिनेश कार्तिक के ही साथी क्रिकेटर मुरली विजय से शादी कर ली.

Tags: Dinesh karthik, Dipika pallikal, Off The Field



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *