BCCI के अलग-अलग कप्तान चुनने से नाराज दिग्गज ऑलराउंडर, कहा- ये कल्चर…

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. तीनों फॉर्मेट्स में अलग-अलग कप्तान बनाए गए हैं. वनडे की कमान केएल राहुल (KL rahul) संभालेंगे, टेस्ट की रोहित शर्मा तो वहीं, टी20 की कमान सूर्यकुमार यादव को दी गई है. भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान इससे खुश नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि अगर ऐसा हमारे कल्चर में हो रहा है तो यह ठीक नहीं है.

इरफान पठान ने तीनों फॉर्मेट्स में अलग अलग कप्तान बनाए जाने पर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा,” ये फ्यूचर के लिए बेशक अच्छा हो सकता है. इसके बारे में काफी पहले से बात हो रही है कि तीनों फॉर्मेट में अलग अलग कप्तान हो. ये बात सच है कि वर्क लोड मैनेजमेंट का मामला यहां पर फंस जाता है. इसी वजह से आप अलग-अलग फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान और अलग-अलग स्क्वॉड देख रहे हैं.”

IND vs SA: वर्ल्ड कप के बाद बड़ा बदलाव, साउथ अफ्रीका ने कप्तान को ही किया बाहर

इरफान ने आगे कहा,” ये तो बात सच है कि रोहित शर्मा वाइट बॉल क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहते हैं. इस लिए वह वाइट बॉल सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. आप उन्हें टेस्ट मैच में कप्तान के रूप में देखोगे. आने वाले समय में हर फॉर्मेट के लिए कोच भी बदलेंगे. मुझे लगता है कि अगर ऐसा हमारे कल्चर में ना ही हो तो अच्छा रहेगा.” इरफान का कहना साफ है कि वह अलग-अलग फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान नहीं देखना चाहते हैं.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान) और प्रसिद्ध कृष्णा

Tags: BCCI, Irfan pathan, Rohit sharma, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *