Veteran actress Tanuja admitted at the age of 80 tanuja, hospitalised, admitted to hospital, better health, kajol and tanisha mother | अस्पताल के ICU में अंडर ऑब्जर्वेशन रखी गईं, हालत अभी स्थिर

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Veteran Actress Tanuja Admitted At The Age Of 80 Tanuja, Hospitalised, Admitted To Hospital, Better Health, Kajol And Tanisha Mother

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा रविवार की शाम तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में एडमिट हुईं। एक्ट्रेस मुंबई के जुहू अस्पताल में भर्ती हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो तनुजा को उम्र संबंधी परेशानियों की वजह से एडमिट किया गया है। बता दें, वेटरन एक्ट्रेस तनुजा की उम्र 80 साल है। फिलहाल वे ICU में अंडर ऑब्जर्वेशन हैं। PTI के मुताबिक तनुजा लगातार डॉक्टर की निगरानी में हैं और उनके स्वास्थ्य को मॉनिटर भी किया जा रहा है। उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रहा है। एक्ट्रेस पहले से बेहतर महसूस भी कर रही हैं।

वेटरन एक्ट्रेस तनुजा एक फिल्मी परिवार से आती हैं।

वेटरन एक्ट्रेस तनुजा एक फिल्मी परिवार से आती हैं।

तनुजा ने फिल्म ‘हमारी बेटी’ में बतौर बाल कलाकार से अपने करियर की शुरुआत की
तनुजा का जन्म 23 सितंबर 1943 में हुआ। उनके पिता कुमारसेन समर्थ एक फिल्म निर्देशक और मां शोभना समर्थ फिल्म एक्ट्रेस थीं। अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नूतन उनकी बड़ी बहन थीं। तनुजा ने अपने करियर की शुरूआत बतौर बाल कलाकार साल 1950 में आई फिल्म ‘हमारी बेटी’ के जरिए की थी। बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म ‘छबीली’ थी। साल 1961 में आई फिल्म ‘हमारी याद आएगी’ तनुजा के करियर में अहम मोड़ साबित हुई।

साल 1961 में आई फिल्म 'हमारी याद आएगी' तनुजा के करियर में अहम मोड़ साबित हुई।

साल 1961 में आई फिल्म ‘हमारी याद आएगी’ तनुजा के करियर में अहम मोड़ साबित हुई।

तनुजा ने ‘आज और कल’, ‘बहारें फिर भी आएंगी’, ‘दो चोर’, ‘दो दूनी चार’, ‘घराना’, ‘हाथी मेरे साथी’, ‘ज्वेल थीफ’, ‘जीयो और जीने दो’, और ‘प्रेमरोग’ जैसी फिल्मों में यादगार रोल किए। उन्हें दो बार बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। साल 2014 में उन्हें फिल्मफेयर का लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड भी मिला।तनुजा ने शोमू मुखर्जी से साल 1973 में शादी कर ली थी। दोनों की दो बेटियां काजोल और तनीषा हैं।

फैमिली मेंबर ने कोई अपडेट नहीं दिया
तनुजा की बेटियां- काजोल और तनीषा ने फिलहाल कोई अपडेट नहीं दिया है। यहां तक कि तनुजा के दामाद अजय देवगन ने भी उनकी हेल्थ के बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। उनकी स्थिर हालत को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वे जल्द ही ठीक होकर घर वापस लौटेंगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *