Veteran Actress Mumtaz Dances With Asha Bhosle On Koi Sehri Babu Song Fans Says Old Is Gold Video Viral | Video: ‘कोई शहरी बाबू’ पर जमकर थिरकीं Mumtaaz और आशा भोसले, लोगों ने कहा

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Mumtaz Dances With Asha Bhosle: हिंदी सिनेमा की दो दिग्गज कलाकार मुमताज और आशा भोसले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ है. इस वायरल वीडियो में वेटेरन एक्ट्रेस मुमताज और आशा भोसले एक छत के नीचे 70 के दशक का सुपरहिट गाना ‘कोई शहरी बाबू’ पर जमकर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं. 

कोई शहरी बाबू’ पर जमकर थिरकीं मुमताज और आशा भोसले
इस वीडियो को बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस के एक फैन पेज ने शेयर किया है. वीडियो में मुमताज अपनी फिल्म ‘लोफर’ के मशहूर गाने ‘कोई शहरी बाबू’ पर काफी ग्रेसफुली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं इस दौरान वह आशा ताई को भी डांस स्टेप्स सीखाती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.


मुमताज के एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैंस
यूजर्स कमेंट में मुमताज के एक्सप्रेशन की खूब तारीफ कर रहे हैं. 76 साल की उम्र में भी मुमताज ने अपनी अदाओं से एक बार फिर फैंस को अपना दिवाना बना दिया. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. वीडियो पर किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘मुमताज आज भी बहुत सुंदर हैं.’ तो किसी अन्य यूजर ने कहा कि .लेजेंड लोगों की यही खासियत होती है कि बेतरीन एक्सप्रेशन के साथ डांस करते हैं. 

लोगों ने कहा- ‘ओल्ड इज गोल्ड’
वहीं एक ही फ्रेम में इन दोनों दिग्गज कलाकारों को एक साथ देख फैंस खुशी से झूम उठे है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ‘ओल्ड इज गोल्ड.’ फैंस इस खूबसूरत वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि इस दौरान मुमताज ट्रेडिशनल सूट में नजर आईं तो वहीं आशा भोसले क्रीम कलर की साड़ी में दिखीं. 

ये भी पढ़ें: Virat-Anushka Pic: लंदन में पति विराट संग वेकेशन मनाती दिखीं अनुष्का शर्मा…इंडियन रेस्टोरेंट में किया डिनर, वायरल हुई कपल की तस्वीर



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *