Vela Ramamoorthy revealed that Captain Miller is a blatant copy of his novel titled Pattathu Yaanai | ‘कैप्टन मिलर’ के मेकर्स पर कहानी चाेरी करने का आरोप: एक्टर-राइटर वेला रामामूर्ति का दावा, उनके नॉवेल ‘पट्‌टथु यानै’ की कॉपी है फिल्म

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

धनुष की हालिया रिलीज फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ पर कहानी चाेरी करने का आरोप लगा है। अरुण माथेश्वरन निर्देशित इस फिल्म पर यह आरोप तमिल राइटर और एक्टर वेला रामामूर्ति ने लगाया है।

अपने तमिल नॉवेल और कविताओं के लिए पहचाने जाने वाले वेला ने यह दावा किया है कि ‘कैप्टन मिलर’ उनके नॉवेल ‘पट्‌टथु यानै’ की कॉपी है। उन्होंने बिना परमिशन के नॉवेल को अडैप्ट करके फिल्म बनाने के लिए मेकर्स की आलोचना की है।

'कैप्टन मिलर' के सेट पर डायरेक्टर अरुण माथेश्वरन से बातचीत करते एक्टर धनुष।

‘कैप्टन मिलर’ के सेट पर डायरेक्टर अरुण माथेश्वरन से बातचीत करते एक्टर धनुष।

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ईमानदारी नहीं बची: वेला
एक तमिल मैगजीन से बात करते हुए वेला ने कहा, ‘इस फिल्म की कहानी मेरे नॉवेल ‘पट्‌टथु यानै’ पर बेस्ड है। मुझे इस चोरी के लिए इंसाफ चाहिए। तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ईमानदारी नहीं बची है। मैं इस मुद्दे को तमिल सिनेमा डायरेक्टर्स यूनियन तक लेकर जाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि फिल्ममेकर भारतीराजा सर मेरे साथ न्याय करेंगे।’

राइटर-डायरेक्टर वेला रामामूर्ति ने 'कैप्टन मिलर' के मेकर्स पर कहानी चोरी का आरोप लगाया है।

राइटर-डायरेक्टर वेला रामामूर्ति ने ‘कैप्टन मिलर’ के मेकर्स पर कहानी चोरी का आरोप लगाया है।

वेला निभा चुके हैं धनुष के पिता का किरदार
इस मौके पर वेला ने यह भी कहा कि इस मुद्दे को उठाकर वो ना तो फेमस होना चाहते हैं और ना ही पैसे कमाना चाहते हैं। वो सिर्फ अपने काम के लिए न्याय मांग रहे हैं। वेला अब तक रजनीकांत की ‘अन्नात्थे’, ‘सेतुपति’ और ‘कीदारी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो धनुष की फिल्म ‘एनाई नोक्की पायुम थोटा’ में भी उनके पिता का रोल कर चुके हैं।

रजनीकांत के साथ फिल्म 'अन्नात्थे' के एक सीन में वेला रामामूर्ति।

रजनीकांत के साथ फिल्म ‘अन्नात्थे’ के एक सीन में वेला रामामूर्ति।

फिल्म में ब्रिटिश आर्मी से भिड़ते नजर आए धनुष
फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ में धनुष एक अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की कहानी आजादी से पहले के दौर में सेट है। यह एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसका नाम ‘कैप्टन मिलर’ है। वह पहले ब्रिटिश आर्मी का ही सोल्जर था पर वह ब्रिटिशर्स से अपने गांव वालों की रक्षा कर रहा है जो उसके गांव में छिपा खजाना लूटना चाहते हैं।

कैप्टन मिलर ग्लोबल कलेक्शन के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा टच करने के करीब है।

कैप्टन मिलर ग्लोबल कलेक्शन के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा टच करने के करीब है।

12 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ ने रविवार को 1 करोड़ का बिजनेस किया। इसका टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन अब 43 करोड़ रुपए हो चुका है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *