Vedang Raina will be seen in the film Jigra with Alia! | आलिया के साथ फिल्म जिगरा में दिखेंगे वेदांग रैना!: बोले- ऐसे प्रोजेक्ट में काम करना चाहता हूं, मगर मैं खुद इसके बारे में कंफर्म नहीं हूं

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा में वेदांग रैना नजर आ सकते हैं। फिल्म में उन्हें आलिया के भाई के रोल में देखा जा सकता है। हालांकि, मेकर्स या वेदांग की तरफ में इस खबर को सही करार नहीं किया गया है। वेदांग रैना का कहना है कि उन्हें खुशी होगी, अगर वो इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगे। मगर, उन्हें भी इससे जुड़ी जानकारी नहीं है।

वेदांग को हाल ही में फिल्म आर्चीज में देखा गया था। इस डेब्यू फिल्म की शूटिंग के पहले दिन वो बहुत नर्वस थे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक हालिया इंटरव्यू में किया है।

आलिया स्टारर फिल्म जिगरा का डायरेक्शन वसन बाला कर रहे हैं।

आलिया स्टारर फिल्म जिगरा का डायरेक्शन वसन बाला कर रहे हैं।

एक्टर नहीं सिंगर बनना चाहते थे वेदांग

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में वेदांग ने बताया कि वो कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे। वो म्यूजिक फील्ड में अपना करियर बनाना चाहते थे। 17 या 18 साल की उम्र में उन्होंने अपना पोर्टफोलियो एक एजेंसी को भेजा और वहीं से ऑडिशन देने का सिलसिला शुरू हुआ।

जिगरा में काम करने की बात को करार किया अफवाह

फिल्म जिगरा में काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा- हर कोई मुझसे यह पूछता रहता है, लेकिन मुझे भी इस बारे में कुछ नहीं पता है। इस तरह के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना बहुत बड़ी बात है। अफवाहें हमेशा उड़ती रहेंगी, लेकिन आलिया भट्ट के भाई का किरदार निभाना एक बहुत ही दिलचस्प मौका है।

बता दें, फिल्म जिगरा में आलिया पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगी। फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

कुछ समय पहले वेदांग का नाम पलक तिवारी से जोड़ा गया था।

कुछ समय पहले वेदांग का नाम पलक तिवारी से जोड़ा गया था।

जोया अख्तर के साथ काम करने में घबराए हुए थे वेदांग

हाल में वेदांग ने फिल्म आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू किया है। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं। शूटिंग के पहले दिन के एक्सपीरियंस के बारे में वेदांग ने बताया कि पहले दिन वो जोया के साथ काम करने में बहुत घबराए हुए थे। मगर जोया अख्तर के साथ काम करना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था। वेदांग हमेशा से उनकी फिल्मों के दीवाने रहे हैं।

रूमर्ड गर्लफ्रेंड खुशी कपूर के साथ अपनी बाॅन्डिंग पर भी बात की

वेदांग ने फिल्म आर्चीज में पहली बार खुशी कपूर के साथ काम किया था। उन्होंने खुशी कपूर के साथ अपनी बाॅन्डिंग पर बात करते हुए कहा कि उन्हें लगा था कि पहला दिन तनाव में बीतेगा। वो इस बात को लेकर परेशान थे कि खुशी के उनकी दोस्ती हो पाएगी या नहीं। मगर, कुछ समय में दोनों बहुत दोस्त बन गए। खुशी के साथ उनका यह सफर अच्छा रहा। खबरें यह भी हैं कि खुशी और वेदांग एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

खुशी कपूर के साथ वेदांग। दोनों को अक्सर कई इवेंट में साथ में देखा जाता है।

खुशी कपूर के साथ वेदांग। दोनों को अक्सर कई इवेंट में साथ में देखा जाता है।

फिल्म द आर्चीज में वेदांग के साथ सुहाना कपूर और अगस्त्य नंदा भी नजर आए थे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *