Varun Dhawan is ready for fourth film with dad David Dhawan, will kick start shooting from april 2024 | अप्रैल 2024 से शुरू होगी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म की शूटिंग, 2 ए-लिस्टर एक्ट्रेसेस की तलाश जारी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिट फिल्म मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2 और कुली नं 1 के बाद वरुण धवन फिर एक बार पिता डेविड धवन के साथ काम करने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होने वाली है, जिसकी शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू की जाएगी। फिल्म में वरुण के अलावा भी 2 हीरो और 2 बड़ी एक्ट्रेसेस होने वाली हैं।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन ने डेविड धवन की फिल्म साइन कर ली है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि डेविड धवन पिछले कुछ महीनों से एक अच्छे आइडिया की तलाश में थे। अब फाइनली उन्हें एक आइडिया पसंद आ गया है, जिसकी कहानी के लिए वो बेटे वरुण धवन को कास्ट कर चुके हैं। वरुण धवन की ये अपकमिंग फिल्म लव स्टोरी, कॉमेडी और कन्फ्यूजन से भरी होगी।

इस फिल्म को अजब प्रेम की गजब कहानी, रेस, रेस 2, भूत पुलिस और मैरी क्रिसमस जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके रमेश तौरानी ही प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म टिप्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। फिल्म की शूटिंग भारत और विदेश की कुछ चुनिंदा लोकेशन पर होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2024 से शुरू होगी।

फिल्म के लिए 2 बड़ी एक्ट्रेसेस की तलाश जारी है

फिल्म में वरुण धवन की कास्टिंग के बाद अब 2 ए-लिस्टर्स एक्ट्रेसेस की कास्टिंग बची हुई है। इस फिल्म में वरुण के साथ 2 अन्य हीरो भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को अगले साल के आखिर में या 2025 के शुरुआती महीनों में रिलीज किया जा सकता है।

वरुण धवन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग अनटाइटल फिल्म वरुण धवन-18 की तैयारी में लगे हुए हैं, जो 31 मई 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को मुराद खेतानी और एटली मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास सिटाडेल इंडिया भी है, जिसकी अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। पिछली फिल्मों की बात करें तो वरुण आखिरी बार अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म बवाल में नजर आए हैं। वहीं उनकी आखिरी थिएट्रिकल रिलीज फिल्म भेड़िया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *