Varun Dhawan Injury Update | Varun Dhawan VD 18 Shooting Accident | अपकमिंग फिल्म के सेट पर हादसा हुआ, इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर खुद दी जानकारी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वरुण धवन के पैर में चोट लग गई है। वो अपकमिंग फिल्म VD 18 की शूटिंग कर रहे थे, जब उनके साथ यह हादसा हुआ।

इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। स्टोरी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे शिन (पिंडली) में चोट लग गई, जब पैर लोहे के राॅड से टकरा गया।

मार्च 2024 में खत्म को सकती है फिल्म की शूटिंग
इस अनटाइल्ड फिल्म का डायरेक्शन कलीस कर रहे हैं। वहीं फिल्म को एटली और मुराद खेतानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में वरुण के अलावा कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं। फिल्म में वरुण फुल एक्शन अवतार में देखने को मिलेंगे।

यह सुपरहिट तमिल फिल्म थेरी की रीमेक है। उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग 2004 मार्च तक पूरी होजाएगी। इसके बाद फिल्म उसी साल की गर्मियों में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

जाह्नवी के साथ फिल्म बवाल में दिखे थे वरुण
हाल में वरुण को फिल्म बवाल में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट जाह्नवी कपूर नजर आई थीं। फिल्म OTT पर रिलीज हुई थी और इसे फैंस का मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन नितेश तिवारी ने किया था।

चौथी बार पिता डेविड के साथ काम करेंगे वरुण
जल्द ही वरुण एक फिर पिता डेविड धवन के फिल्म में नजर आएंगे। ये चौथा मौका होगा, जब दोनों साथ में काम करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अगले साल अप्रैल में फ्लोर पर आ सकती है। फिल्म में फिर से वरुण काॅमेडी अंदाज में दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। उनके अपोजिट 2 एक्ट्रेसेस को कास्ट किया जाएगा। हालांकि यह दो एक्ट्रेस कौन होंगी, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

हाॅलीवुड सीरीज सिटाडेल के हिंदी रीमेक में दिखेगी वरुण-सामंथा की जोड़ी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण आने वाले दिनों में हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु भी दिखाई देंगी। हालांकि रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसे राज एंड डीके द्वारा बनाया जा रहा है।

हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन को लीड रोल में देखा गया था। इंटरनेशनल लेवल पर इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *