Twinkle remembers shooting the song with Shahrukh, Twinkle khanna, shahrukh khan, starving, remembered old memories, spoke about old times | ट्विंकल ने शाहरुख के साथ सॉन्ग की शूटिंग याद की: कहा- उस दौरान मैं भूख से मर रही थी, केवल भुना चना खाकर जिंदा थी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Twinkle Remembers Shooting The Song With Shahrukh, Twinkle Khanna, Shahrukh Khan, Starving, Remembered Old Memories, Spoke About Old Times

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्विंकल खन्ना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी कुछ कॉन्ट्रोवर्सी के लिए, तो कभी अपनी बुक लॉन्च के लिए। हाल ही में ट्विंकल ने शाहरुख खान के साथ फिल्माए गए एक पुराने शूटिंग किस्से को शेयर किया। उन्होंने बताया कि शाहरुख के साथ एक गाना परफॉर्म करते समय वो भूख से मर रही थीं और आउटफिट में फिट होने के लिए चना (भुना हुआ चना) खा रही थीं। ये गाना साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘बादशाह’ का ‘मोहब्बत हो गई है’ था।

गाने की शूटिंग के दौरान मैं भूख से मर रही थी
ट्विंकल खन्ना ने इंटरव्यू के दौरान कहा- मुझे पता है कि आप एक्ट्रेसेस को ये कहते हुए देखते हैं कि वे डाइटिंग नहीं करती हैं। वे सब कुछ खाती हैं। लेकिन ये सच नहीं है। उनमें से ज्यादातर भूख से बेहाल हो रही होती हैं। जिस दौरान मैं शाहरुख खान के साथ ‘बादशाह’ फिल्म का गाना परफॉर्म कर रही थी, उस दौरान मैं अंदर से भूख से मर रही थी।

मुझे नहीं पता मैंने वैसा कॉस्टयूम क्यों पहना था। उस तरह के कॉस्टयूम में, जिसे कैटसूट कहते हैं- पेट सपाट दिखता है। मगर वैसे सपाट पेट के लिए भूखा रहना पड़ता है। ये मैंने खुद से सोचा था कि चलो चना खाकर जिंदा रहती हूं। किसी कारण से शायद गुजराती होने की वजह से मुझे लगा कि चना सस्ता भी है, और हर जगह आसानी से मिल भी जाता है। इसलिए उस समय यही मेरी डाइट थी।

भूख की वजह से मैं गैस का गोला जैसा महसूस कर रही थी
ट्विंकल ने आगे कहा- मैं उस दौरान भूख की वजह से ‘गैस का गोला’ जैसा महसूस कर रही थी। इस गाने में शाहरुख खान को मुझे उठाना था। उस समय मैं इतना डर ​​गई थी कि कहीं मैं संसद में गैस कनस्तरों की तरह फट ना जाऊं, लेकिन नहीं, मैंने ऐसा नहीं होने दिया। इसलिए गाने में अगर आप मुझे मेरे दांतों को पीसते हुए देखते हैं, तो यकीन मानिए बॉडी के अन्य हिस्से भी अनकम्फर्टेबल पोजिशन में थे। बस किसी तरह मैंने सब टिका के रखा हुआ था। लेकिन हां उतनी मुश्किल परिस्थिति में भी मैं बच गई थी।

ट्विंकल ने फिल्म के रिव्यू के बारे में भी बात की। कहा- ‘बादशाह’ फिल्म रिलीज होने के बाद मुझे बस मेरी नेवल के लिए अच्छे रिव्यूज मिले। कमाल की बात है कि उस समय किसी ने इस तरह के रिव्यू का विरोध नहीं किया। सच कहूं तो मैंने दिल से लेखक का शुक्रिया अदा किया, जिसने ऐसा रिव्यू लिखा था।

ट्विंकल खन्ना की चौथी किताब ‘वेलकम टू पैराडाइज’ है
ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी चौथी किताब ‘वेलकम टू पैराडाइज’ लॉन्च की है। इस किताब की कहानी उन महिलाओं पर आधारित है जो अपने जीवन के एक चौराहे पर खड़ी हैं। इसके अलावा जो प्यार में हैं, शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं या फिर अकेलेपन से जूझ रही हैं- ऐसी महिलाओं के बारे में भी लिखा गया है। 29 नवंबर को मुंबई के ताज लैंड्स होटल में इस बुक का लॉन्च हुआ था। लॉन्च इवेंट में अक्षय कुमार, करण जौहर और कियारा आडवाणी भी मौजूद थे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *