Tiger 3 Online साइट्स पर हुई लीक

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

सलमान खान की फिल्म Tiger 3  दिवाली पर रिलीज हो गई है. फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसी बीच सुनने में आ रहा है कि फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Tiger 3 टोरेंट साइट्स और टेलीग्राम पर एचडी क्वालिटी में लीक हो गया है। इससे पहले भी कई फिल्में पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं। आपको बता दें कि फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, रणवीर शौरी, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा, कुमुद मिश्रा भी हैं।

बॉलीवुड फिल्म टाइगर 3 12 नवंबर 2023 को रिलीज़ हुई थी और यह धूम मचा रही है क्योंकि टाइगर और जोया की केमिस्ट्री को प्रशंसक सालों बाद फिर से बड़े पर्दे पर देख रहे हैं। फिल्म में शाहरुख भी कैमियो भूमिका में हैं और प्रशंसकों को यह बहुत पसंद आ रहा है कि कैसे शाहरुख फिल्म में सलमान को बचाने आए। टाइगर 3 के निर्माता फिल्म से भारी कमाई की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है और इससे फिल्म के कुल कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित वाईआरएफ की बड़ी एक्शन थ्रिलर ऑनलाइन लीक हो गई है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि टाइगर 3 एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक हो गई है और इंटरनेट उपयोगकर्ता तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुलज़ जैसी टोरेंट वेबसाइटों पर फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई थी। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के अनुसार, पायरेसी एक आपराधिक अपराध है और कानून का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाता है

लेकिन हमने पहले भी देखा है कि विभिन्न निर्माताओं को पायरेसी के कारण पैसे का नुकसान हुआ है।  हम आपसे सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह करते हैं क्योंकि किसी भी फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत लगती है और टोरेंट वेबसाइटों पर फिल्म देखना अनैतिक है। टाइगर 3 पहली फिल्म नहीं है जो रिलीज से पहले या रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई है.

इससे पहले यूटी69, आर्या 3, तेजस, घोस्ट, टाइगर नागेश्वर राव, 12वीं फेल, सेल्फी, लियो, फुकरे 3, द वैक्सीन वॉर, जेलर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, ओपेनहाइमर, जरा हटके जरा बचके और पोन्नियिन सेलवन जैसी फिल्में- 2 भी ऑनलाइन लीक हो गए थे और कुछ इसके कारण बहुत प्रभावित हुए थे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *