Tiger 3 Box Office Collection Day 21 Salman Khan Film Earned 1 Crore On Saturday Beaten By Animal Sam Bahadur

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Tiger 3 Box Office Collection Day 21: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर (12 नवंबर) को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 21 दिन हो चुके हैं और अब यह बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी पड़ गई है. रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ की रिलीज के बाद ‘टाइगर 3’ का कलेक्शन बेहद डाउन हो गया है.

पिछले कुछ दिनों से ही ‘टाइगर 3’ का कलेक्शन 2-3 करोड़ के बीच सिमटकर रह गया था. वहीं अब ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ की रिलीज के बाद फिल्म की कमाई 1 से डेढ़ करोड़ तक आ पहुंचा है. मूवी वैल्यू की मानें तो जहां 20वें दिन ‘टाइगर 3’ ने 1.50 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं 21वें दिन फिल्म का कलेक्शन और कम हो गया है और फिल्म महज 1 करोड़ रुपए कमा सकी है.


‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ के आगे फीकी पड़ी ‘टाइगर 3’?
सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ इस साल के मोस्ट अवेटेड सीक्वल्स में से एक है. फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों ने इसपर अपना भरपूर प्यार लुटाया. फिल्म ने न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया बल्कि वर्ल्डवाइड भी अच्छी कमाई की. लेकिन अब जब ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ पर्दे पर उतर गई है तो ‘टाइगर 3’ का क्रेज गुम होता दिख रहा है.

विलेन बने इमरान, शाहरुख का खास कैमियो
‘टाइगर 3’ यशराज स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनी टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में दिखाई दिए हैं. उन्होंने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. वहीं ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान का भी शानदार एक्शन कैमियो है. इसके अलावा फिल्म में रिद्धि डोगरा का भी 3 मिनट का सीन है.

ये भी पढ़ें: कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं Junior Mehmood, 20 किलो घटा वजन…पहचानना हुआ मुश्किल! एक्टर का हाल जानने पहुंचे Johny Lever



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *