Thug Sukesh used to message Jacqueline from jail | ठग सुकेश जेल से करता था जैकलीन को मैसेज: लिखा-बेबी सुनवाई में ब्लैक ड्रैस पहनकर आना

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

1 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कुछ नए खुलासे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश ने जेल में रहते हुए व्‍हाट्सअप पर विदेशी नंबर से कई मैसेज क‍िए थे, ज‍िनकी चैट अब सामने आई है। किए गए मैसेज के हिसाब से सुकेश चाहता था कि कोर्ट में पेशी के दौरान जैकलीन ब्लैक ड्रेस पहनकर आएं। लेकिन जैकलीन सुकेश की बात नहीं मानती हैं। इस बात से सुकेश दुखी हो जाते हैं। उन्होंने एक्ट्रेस को ये मैसेज 30 जून, 2023 को किया था।

जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने ब्लैक मनी को व्हाइट करने में सुकेश की मदद की है।

जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने ब्लैक मनी को व्हाइट करने में सुकेश की मदद की है।

सुकेश पहले दिल्ली के तिहाड़ और फिर मंडोली जेल से एक्ट्रेस को मैसेज किया करते थे। जब एक्ट्रेस का मैसेज नहीं आता था, तो सुकेश ने उन्हें ऑडियो मैसेज भेजना शुरू किया। उनके द्वारा भेजे गए कुछ मैसेज सामने आए हैं। बता दें जैकलीन फर्नांडीज ने जून 2023 में अपने नाम में एक एक्सट्रा ‘E’ लगा लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

सुकेश ने ना सिर्फ जैकलीन बल्कि उनकी फैमिली को भी कई महंगे गिफ्ट्स दिए थे।

सुकेश ने ना सिर्फ जैकलीन बल्कि उनकी फैमिली को भी कई महंगे गिफ्ट्स दिए थे।

बेबी ब्लैक ड्रेस पहनकर आना-सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश ने जैकलीन से कहा था- बेबी अगले महीने 6 तारीख को हमारी कोर्ट में तारीख है। अगर तुम वीसी के जरिए वहां मौजूद रहोगी तो प्लीज ब्लैक ड्रेस पहनकर आना। अगर तुम ब्लैक ड्रेस में आओगी तो मुझे पता चल जाएगा कि तुमने मेरे सारे मैसेज देख लिए हैं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। जब जैकलीन ब्लैक ड्रेस में नहीं आईं, तो वो काफी दुखी हो गए थे।

बेबी तुम चिंता मत करना-सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश ने आगे कहा- मैं जानता हूं कि तुम्हारे नाम में एक एक्सट्रा ‘E’ लगाने जो ट्रोलिंग हो रही है। तुम इससे परेशान हो। ठग ने लिखा- तुम इन सबकी चिंता मत करो..ये सब फेक लोग हैं। आप मेरी प्रिसेंज हो,,मेरी रॉक स्टार हो..एक दिन तुम सुपरस्टार बनोगी।

बहुत मैसेज करने के बाद भी जैकलीन की तरफ से कोई मैसेज नहीं मिला। अब सुकेश ने एक्ट्रेस को webex chat room में मैसेज भेजना शुरू कर दिया था। सुकेश के मैसेज से परेशान होकर जैकलीन ने दिल्ली पुलिस EOW को शिकायत कर दी थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कोर्ट में भी एप्लीकेशन लगाकर सुकेश के कारनामों का खुलासा किया। जैकलीन ने कहा कि सुकेश उन्हें धमकी दे रहा है। उन्होंने ये कहकर प्रशासन से मदद मांगी थी।

सुकेश और उसकी गिफ्ट की हुई पर्शियन बिल्ली के साथ जैकलीन।

सुकेश और उसकी गिफ्ट की हुई पर्शियन बिल्ली के साथ जैकलीन।

200 करोड़ की ‌वसूली का है यह मामला

यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) में सुकेश और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली को लेकर दर्ज FIR पर आधारित है। ED ने छापेमारी के बाद अपने बयान में कहा था, “सुकेश चंद्रशेखर इस धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड है। वह 17 साल की उम्र से अपराध की दुनिया का हिस्सा रहा है। ईडी ने 24 अगस्त को सुकेश के चेन्नई में सी-फेसिंग बंगले को सीज किया था। उसके बंग्ले से 82.5 लाख रुपए नगद, 2 किलोग्राम सोना और एक दर्जन से अधिक लग्जरी कारों को जब्त किया गया था। ED ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर चुकी है।”

जैकलीन पर क्या हैं आरोप?

ED के मुताबिक, जैकलीन से दोस्ती हो जाने के बाद सुकेश ने उनके ऊपर 7 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए थे। सुकेश ने जैकलीन को ये चीजें गिफ्ट की थीं…

  • महंगी ज्वैलरी- चार पर्शियन बिल्लियां
  • 57 लाख रुपए का एक घोड़ा
  • बहरीन में रह रहे जैकलीन के पेरेंट्स को 1.89 करोड़ की दो गाड़ियां (पोर्श और मसेराटी)
  • जैकलीन के भाई को SUV
  • जैकलीन की बहन को सवा करोड़ की BMW कार

हालांकि, जैकलीन का कहना है कि उन्हें सुकेश के बारे में पता नहीं था कि वो कौन है और क्या करता है। उसने खुद को बड़ा कारोबारी बताया था। जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल का कहना है कि इस मामले में जैकलीन खुद एक पीड़ित हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *