‘मेरे इलाके में 30 घंटों से बिजली नहीं..’, आर. अश्विन ने सोशल मीडिया पर किया पोस्‍ट

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

नई दिल्‍ली. चक्रवाती तूफान मिचौंग (Cyclone Michaung) के कारण तमिलनाडु के कई जिलों में जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है.सबसे अधिक प्रभावित राजधानी चेन्‍नई हुई है जहां सड़कें में पानी भरने के कारण लोगों का चलना मुश्किल हो गया है.तूफानी हवाओं के कारण बड़ी संख्‍या में पेड़ गिरे है और कई इलाकों में लोग, पावरकट के चलते अंधेरे में रहने को मजबूर हैं. सड़कों पर इतना अधिक पानी  था कि कई जगह कारों को पानी में बहते हुए देखा गया था. टीम इंडिया के स्‍टार प्‍लेयर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)के इलाके में ही पिछले 30 घंटों से अधिक समय से बिजली नहीं है.

अश्विन ने X (पूर्व नाम ट्विटर) पर अपने पोस्‍ट में लिखा, ‘मेरे इलाके में 30 घंटे से भी ज्यादा समय से बिजली नहीं है. कई जगहों में ऐसी ही स्थिति है.नहीं जानता, हमारे पास क्‍या विकल्‍प है.’ अपने ट्वीट के साथ उन्‍होंने ChennaiFloods हेशटैग का इस्‍तेमाल किया है.

कोहली-रोहित के बगैर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के लिए रवाना, ये है पूरा शेड्यूल

बता दें, चक्रवाती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु में कई स्‍थानों पर बिजली आपूर्ति ठप हो गई है.तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि उनका मुख्य ध्यान 80% बिजली आपूर्ति को वापस लाना है और 70% मोबाइल नेटवर्क पहले ही बहाल कर दिए गए हैं.भारी बारिश और बाढ़ के कारण चेन्नई, तिरुवल्लुर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू में स्कूलों को बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं. अभिनेता आमिर खान अपनी टीम के साथ बाढ़ में फंसने के बाद चेन्नई फायर सर्विस कर्मियों द्वारा बचाए गए थे. बचाए गए लोगों में बैडमिंटन खिलाड़ी और अर्जुन अवॉर्डी ज्वाला गुट्टा भी शामिल थीं.

‘बाबर को मुझ पर विश्‍वास नहीं’, WC 2023 के पाकिस्‍तान के सफल प्‍लेयर की दो टूक

जानकारी के अनुसार, चेन्नई में बाढ़ से प्रभावित लोगों को स्थानांतरित करने के लिए 400 से अधिक आश्रय स्थल तैयार किए गए हैं. चेन्नई हवाईअड्डे के रनवे पर पानी भर गया, जिससे यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा. इंडियन एयरफोर्स के चेतक हेलीकॉप्टरों को चेन्नई में बाढ़ राहत कार्यों के लिए तैनात किया गया है.राहत और बचाव कार्य के लिए आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, तेलंगाना और पुडुचेरी में NDRF की टीमें तैनात की गई हैं. राहत की बात यह है कि चेन्नई में बारिश कम हो गई है और शहर के कई हिस्सों में बचाव कार्य जारी होने के साथ हवाई और ट्रेन सेवाएं फिर से बहाल हो गई हैं. बारिश से जुड़ी घटनाओं के चलते चेन्‍नई में अब तक कम से कम 17 लोगों को जान गंवानी पड़ी है.

Tags: Chennai floods, R ashwin, Ravichandran ashwin



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *