Stock Market: बाजार की तेजी पर लगा ब्रेक, इन शेयरों पर एक्सपर्ट्स दे रहे हैं खरीद की राय

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

बाजार की 7 दिनों की तेजी पर ब्रेक लगा है। निफ्टी 20900 के नीचे कारोबार कर रहा है जबकि बैंक निफ्टी में करीब 200 प्वाइंट की गिरावट रही। icici bank, hdfc bank, भारती और HUL ने दबाव बनाया । वहीं मिडकैप फ्लैट रहा। इस बीच क्रूड में तेज गिरावट से पेंट और एविएशन शेयरों में रौनक देखने को मिल रहा है। बर्जर पेंट में 2% की तेजी आई। पिडिलाइट, इंडिगो, IOC और एशियन पेंट में भी बढ़त रहा। वहीं दूसरी तरफ PAYTM की लोन पर स्ट्रैटेजी बाजार को पसंद नहीं आई। शेयर 16% से ज्यादा गिरा है। कंपनी ने बड़े लोन पर फोकस का इरादा जताया है। बाजार को ग्रोथ धीमी पड़ने की आशंका रही। AB कैपिटल भी 5% से ज्यादा गिरा है। ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते हैं एक नजर।

प्रकाश गाबा की पसंद

Wipro-प्रकाश गाबा ने Wipro में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 415 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 430 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

मानस जयसवाल की पसंद

L&T Tech Services –मानस जयसवाल ने L&T Tech Services में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 4800 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 4995 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

राजेश सातपुते की पसंद

TCS– राजेश सातपुते ने TCS में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक 3600 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 3700 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

अमित सेठ के पसंदीदा शेयर

LTIMindtree- अमित सेठ ने LTIMindtree में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक 5550 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 5800 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

आशीष बहेती के पसंदीदा शेयर

Pidilite Industries आशीष बहेती ने Pidilite Industries में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक 2540 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2620/2640 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *