The Railway Men Release Date: सच्ची घटना पर आधारित ‘द रेलवे मेन’ (Netflix)

hindinewsviral.com
7 Min Read

The Railway Men Release Date:”The Railway Men,” जो Netflix और यश राज फिल्म्स के बीच साझेदारी पर आधारित है, जल्द ही अपनी रिलीज़ डेट की घोषणा करेगा। यह साझेदारी का उद्देश्य भारतीय कहानियों को वैश्विक दर्शकों के सामने प्रस्तुत करना है। इस साझेदारी के तहत पहला परियोजना, “द रेलवे मेन,” भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है, जहां हजारों लोगों की मौत हुई थी। यह सीरीज़ उन अज्ञात व्यक्तियों की कहानी सुनाएगी जिन्होंने इस महाकवि में अपनी जान दाँव पर लगाकर दूसरों की जानें बचाईं।(The Railway Men Release Date) 

इस सीरीज़ में आर माधवन, बाबिल खान, के के मेनन, और दिव्येंदु शर्मा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जो भोपाल गैस आपदा के अनजान नायकों की कहानी को प्रकट करने का वादा करते हैं। रिलीज़ डेट की घोषणा के लिए तैयार रहें और भोपाल त्रासदी के अनगिनत नायकों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए।

The Railway Men – सच्ची घटना पर आधारित ‘द रेलवे मेन’ वेब सीरीज

द रेल्वे मेन एक वेब सीरीज है जो 1984 में भोपाल गैस त्रासदी के बारे में है। इस सीरीज में, चार रेलवे कर्मचारी भोपाल शहर में फंसे लोगों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं।

The Railway Men Release Date

भोपाल में यूनियन कार्बाइड कंपनी के कारखाने से जहरीली गैस का रिसाव हुआ था, जिससे 15,000 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना पर पहले भी फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन इस सीरीज़ में कई नई बातें सामने आने वाली हैं। इस सीरीज़ में एक शहर में फंसे हुए सैकड़ों निर्दोष लोगों की जान बचाने के लिए भारतीय रेलवे कर्मचारियों और अज्ञात वीरों की दिल दहला देने वाली कहानी सामने आएगी।(The Railway Men Release Date)

The Railway Men Release Date – द रेलवे मैन वेब सीरीज कब और कहां पर देखें?

‘द रेलवे मेन’ एक नई वेब सीरीज़ है जो 18 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इस सीरीज़ में आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान जैसे सितारे हैं। यह सीरीज़ भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है। “द रेलवे मेन” वेब सीरीज का रिव्यू पढ़ने के बाद आप इस वेब सीरीज को देखना चाहेंगे। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और यह यशराज फिल्म्स की पहली वेब सीरीज है। इसमें यशराज फिल्म्स ने कमाल का काम किया है।(The Railway Men Release Date)

The Railway Men Cast – दमदार स्टारकास्ट वाली ‘द रेलवे मैन’ वेब सीरीज

द रेलवे मेन रिलीज़ डेट: नेटफ्लिक्स और यशराज फ़िल्म्स मिलकर कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। भारतीय कहानियों को दुनियाभर में दिखाने के लिए दोनों कंपनियों ने साझेदारी करने का फैसला किया है। इसमें से पहला प्रोजेक्ट, “द रेलवे मेन,” जल्द ही आप के सामने आएगा। हाल ही में इस नई वेब सीरीज़ की रिलीज़ डेट सामने आई है।

द रेलवे मेन – सच्ची घटना पर आधारित वेब सीरीज़ है, जो 1984 में भोपाल गैस त्रासदी के बारे में है। इस सीरीज़ में, चार रेलवे कर्मचारी भोपाल शहर में फंसे लोगों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। भोपाल में यूनियन कार्बाइड कंपनी के कारखाने से जहरीली गैस का रिसाव हुआ था, जिससे 15,000 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। इस सीरीज़ में उन अज्ञात लोगों की कहानी दिखाई जाएगी जिन्होंने इस त्रासदी में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाई। इस सीरीज़ में आर माधवन, बाबिल खान, के के मेनन और दिव्येंदु शर्मा जैसे कलाकार हैं।

The Railway Men

द रेलवे मेन रिलीज़ डेट – इस वेब सीरीज़ को देखें कब और कहां?
‘द रेलवे मेन’ एक नई वेब सीरीज़ है जो 18 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इस सीरीज़ में आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान जैसे सितारे हैं।

द रेलवे मेन रिलीज़ डेट
‘द रेलवे मेन’ वेब सीरीज़ का रिव्यू पढ़ने के बाद, आप इस दिलचस्प कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाएंगे। यह वेब सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है और यह यशराज फिल्म्स की पहली वेब सीरीज़ है। इसमें यशराज फिल्म्स ने कमाल का काम किया है।

द रेलवे मेन कास्ट – दमदार स्टारकास्ट वाली ‘द रेलवे मेन’ वेब सीरीज़
‘द रेलवे मेन’ वेब सीरीज़ में हमें मुख्य भूमिका में केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान देखने को मिलते हैं। इन तीनों की कहानी पहले अलग-अलग तरीके से द

िखाई गई है, फिर इन तीनों को एक साथ एक ही रेलवे स्टेशन पर लोगों की मदद करते हुए दिखाया गया है।

दिव्येंदु शर्मा एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें आप कोई भी रोल दे दो, वह उस रोल को बखूबी निभाते हैं। चाहे वह कॉमेडी हो, गैंगस्टर हो या फिर इमोशनल रोल, उन्होंने इस वेब सीरीज़ में भी अपना बेस्ट दिया है। इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने इस वेब सीरीज़ में बहुत ही अच्छे तरीके से काम किया है। इसके साथ में आर माधवन भी इस वेब सीरीज़ में एक अहम भूमिका में हैं और उन्होंने भी बहुत ही बेहतरीन काम किया है। एक्टिंग के मामले में, द रेलवे मेन वेब सीरीज़ एक बहुत ही शानदार सीरीज़ है।

Cast

Read More

R. Madhavan

R. Madhavan

Kay Kay Menon

Kay Kay Menon

Divyenndu Sharma

Divyendu Sharma

Babil Khan

Babil Khan
Released Date2 December 2022
Total EpisodeNot Available
Running Time*under production stage
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

शो में हर अभिनेता ने अपने किरदार को जीता है। के के मेनन ने एक सच्चे पसंदीदा किरदार के साथ एक मानक निर्धारित किया है, जो ऐसे लोगों की अधिकता करता है। बेबिल, सन्नी हिंदुजा और दिव्येन्दु एक बार फिर अपने व्यापक किरदारों के साथ अपनी बहुमुखी वर्सेटाइलिटी का सबूत देते हैं, जबकि आर. माधवन अपने अभिनय से निकलते हैं। जूही चावला और दिब्येन्दु भट्टाचार्य अपने सीमित स्क्रीन समय के साथ अपने पार्ट को पूरी तरह से न्याय देते हैं।

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *