‘Moye Moye’ का सिर चढ़कर बोल रहा जादू, लेकिन 60M व्यूज वाले गाने का गलत Word कर रहा ट्रेंड, खास है इसका मतलब

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबई. रील्स देखने के शौकीन हैं तो आजकल हर दूसरी रील में आपको ‘मोए मोए’ सुनाई दे रहा होगा. हाल ही आयुष्मान खुरान का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जब वे अपनी परफॉर्मेंस के बीच में अचानक ‘मोए मोए’ गाने लगते हैं. खास बात यह है कि विश्वभर में ट्रेंड कर रहे इस गाने में गलत वर्ड ट्रेंड कर रहा है. लेकिन यह इतना फेमस हो गया है इस पर ध्यान ही नहीं जा रहा है. यह गाना किसने गाया है, इसका अर्थ क्या है और सही वर्ड क्या है, आइए Song of the week में इसी पर बात करते हैं.

पहले इस गाने की सिंगर के बारे में बता देते हैं. यह गाना Dzanum नाम के एलबम का है और इसे सर्बियाई सिंगर तेया डोरा (TEYA DORA) ने आवाज दी है. यू ट्यूब पर इस गाने को 6 करोड़ से ज्यादा ​व्यूज मिल चुके हैं. खुद सिंगर तेया भी इस गाने के क्रेज को देखकर हैरान है. टिक टॉक से शुरू हुआ यह गाना अब दुनियाभर में धूम मचा रहा है.

क्या है सही शब्द और मतलब
सर्बियाई सिंगर के इस ट्रेंडिंग गाने में आपने ‘मोए मोए’ शब्द सुना होगा. लेकिन असल में यह ‘Moje More’ है. इसकी वायरल क्लिप में ‘Moje More’ की जगह ‘Moye Moye’ लिखा गया और फिर वही ट्रेंड कर ​गया. ‘Moje More’ का अर्थ है ‘मेरा बुरा सपना’ ( In Serbian the term ‘moje more’ means ‘my nightmares’). दरअसल, इस गीत के जरिए अधूरी रह गई ख्वाहिशों की पीड़ा को बयां किया गया है. साथ ही निराश के बीच एक बेहतर भविष्य के लिए मेहनत करना और बुरे सपनों से जूझने को इस गाने के जरिए दर्शान का प्रयास किया गया है.

गुरुदत्त के कारण जब रफी का गाना हुआ डिब्बाबंद, उसी धुन पर किशोर दा ने दी आवाज, बना देवानंद का सबसे हिट सॉन्ग

देखा जाए तो यह गाना एक प्रेरणा देता है लेकिन फिलहाल ये मजाक के तौर पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.
Let the whole world disappear,
I want to live alone
Barbarians only all around,
I’m almost barbarian become
I’ve had enough of your angry,
crazy words it seams
I want to be ship on my own sea of dreams

(English Traslation of Moye More)

Tags: Entertainment Special, Instagram, Trending

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *