The director had to remove 9 minutes of scenes from Animal. | डायरेक्टर को हटाने पड़े एनिमल से 9 मिनट के सीन्स: संदीप रेड्डी बोले-गलती देख भड़क गया था, हालत ऐसी रणबीर को गुस्सा शांत कराना पड़ा

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म एनिमल को 3 घंटे 23 मिनट की लेंथ के साथ रिलीज किया गया था। मगर, पहले इस फिल्म की लेंथ 3 घंटे 46 मिनट थी। रिलीज के कुछ समय पहले फाइनल चेक के दौरान देखी गई गलतियों की वजह से डायरेक्टर ने फिल्म के 9 मिनट के सीन्स को ट्रिम कर दिया था। हालांकि, इस चीज का संदीप रेड्डी वांगा को आज भी अफसोस है। उनका कहना है कि यह चीज उन्होंने प्रेशर में आकर की थी।

उन्होंने बताया कि रिलीज के ठीक एक दिन पहले उन्होंने साउंड में कुछ दिक्कत देखी, जिससे वो बहुत नाराज हुए। रणबीर कपूर को उन्हें आकर शांत कराना पड़ा था। रिलीज के पहले 20 दिन उनके लिए भयानक थे।

बता दें, संदीप रेड्डी वांगा ने इस फिल्म के डायरेक्शन के साथ फाइनल एडिटिंग भी की है।

काम का प्रेशर इतना था कि साउंड मिक्सिंग रूम में ही सोना पड़ा
कोमल नाहटा को दिए इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार फिल्म देखी तो क्या सोचा था। उन्होंने कहा- जब मैंने पहली बार फिल्म देखी तो मुझे बहुत सारी दिक्कतें दिखीं। कंटेंट के हिसाब से मुझे साउंड में प्रॉब्लम दिखीं। दरअसल, हम फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज कर रहे थे, इस दौरान मैं भूल गया कि मैं किसी लैंग्वेज का साउंड चेक रहा हूं।

रिलीज के पहले 20 दिन भयानक थे। हम लगभग तीन से चार दिनों तक साउंड मिक्सिंग रूम में ही सोए।

रिलीज के एक दिन पहले साउंड में दिक्कत हुई, रणबीर को उनका गुस्सा शांत कराना पड़ा
संदीप रेड्डी फिल्म की कुछ चीजों को लेकर बहुत सर्तक रहते हैं। उन्होंने बताया कि रिलीज के ठीक एक दिन पहले उन्होंने साउंड में कुछ दिक्कत देखी, जिससे वो बहुत नाराज हुए। रणबीर कपूर को उन्हें आकर शांत कराना पड़ा।

OTT पर बिना कट के पूरी फिल्म रिलीज होगी
संदीप ने आगे कहा- रिलीज के पहले फिल्म की लेंथ 3 घंटे 46 मिनट थी। मगर, बाद में मुझे प्रेशर में आकर 8-9 मिनट के सीन्स को ट्रिम करना पड़ा।

हालांकि, उन ट्रिम किए गए फुटेज को भी नेटफ्लिक्स के वर्जन में शामिल किया जाएगा, जो आने वाले समय में OTT पर स्ट्रीम होगी। फिलहाल मैं नेटफ्लिक्स के इस वर्जन के लिए उन फुटेज की दिक्कतों को भी दूर करने पर काम कर रहा हूं।

रणबीर को बताया शानदार एक्टर
संदीप ने रणबीर की तारीफ भी की। उन्होंने बताया कि यह फिल्म उन्होंने कई बार देखी है। रणबीर एक बेहतरीन कलाकार है। फिल्म में उन्होंने ऐसी एक्टिंग की है, जिससे दर्शक एक मिनट के लिए उनसे नजर नहीं हटा पाएंगे।

23वें दिन फिल्म की इंडिया में कुल कमाई 532.77 करोड़

फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने अब तक (23वें दिन) इंडिया में 532.77 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

टॉप-5 डोमेस्टिक कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्में
जवान- 643.87 करोड़

पठान- 543.05 करोड़

एनिमल- 532.77 करोड़*

गदर 2- 525.45 करोड़

दंगल- 387.38 करोड़

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, तृप्ती डिमरी, अनिल कपूर, प्रेम चोपड़ा और सौरभ सचदेवा जैसे कलाकार देखने को मिले थे। फिल्म का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। ये उनके करियर की तीसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह का डायरेक्शन किया था। एनिमल समेत उनकी तीनों फिल्में हिट रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *