CSK के लिए खेलने वाले गेंदबाज ने झटके 4 विकेट, विरोधी टीम 67 रन पर ढेर

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

हाइलाइट्स

पहले खेलते हुए 67 पर ढेर हुई पांडिचेरी की टीम
मुंबई ने टारगेट तीन विकेट खोकर हासिल किया

नई दिल्‍ली. मुंबई ने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2023) में लगातार चौथी जीत हासिल की है. मुंबई की टीम ने बुधवार को पांडिचेरी (Mumbai vs Puducherry) के खिलाफ मैच में एकतरफा अंदाज में सात विकेट से जीत हासिल की. तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) की अगुवाई में मुंबई के गेंदबाजों ने पांडिचेरी की टीम को 24.4 ओवर में महज 67 रन के स्‍कोर पर ढेर कर दिया. आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से खेलने वाले तुषार देशपांडे सबसे कामयाब बॉलर रहे, उन्‍होंने पांच ओवर में 11 रन देकर चार विकेट झटके जबकि शम्‍स मुलानी ने 19 रन देकर तीन विकेट लिए. जवाब में मुंबई टीम ने 68 रन का टारगेट 12.3 ओवर्स में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

तुषार इस टूर्नामेंट में लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्‍होंने चार मैचों में अब तक 11.38 के औसत से 13 विकेट हासिल किए हैं और राहुल चाहर के साथ विकेट की सूची में शीर्ष स्‍थान पर हैं. तुषार को सीएसके ने IPL 2024 सीजन के लिए भी रिटेन किया है.

‘360 डिग्री प्‍लेयर’ ने IPL टीम से रिलीज किए जाने की पीड़ा को यूं किया बयां

अलुर के केएससीए मैदान पर हुए इस मैच में मुंबई के कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी. मुंबई की धारदार गेंदबाजी के आगे पांडिचेरी के बैटर शुरू से ही संघर्ष करते नजर आए और 67 रनों पर पूरी टीम ने समर्पण कर दिया.19 रन बनाने वाले परेमश्‍वर टॉप स्‍कोरर रहे. जवाब में मुंबई की टीम ने टारगेट तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. जय बिस्‍टा (17), अंगकृष रघुवंशी (8) और अजिंक्‍य रहाणे (8)आउट होने वाले बैटर रहे. सुवेद परकार ने 16 और सरफराज खान ने 8 रन पर नाबाद रहते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया.

मुंबई ने इससे पहले के अपने मुकाबलों में सिक्किम को सात विकेट से, केरल को आठ विकेट से और रेलवे को 28 रन से पराजित किया है. टीम को अपना अगला मैच 1 दिसंबर को सौराष्‍ट्र से खेलना है.

Tags: Vijay hazare trophy

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *