भारत-पाक पर बनी ब्लॉकबस्टर, 3 दिन में ही निकाल लिया था बजट, एक्ट्रेस रातोंरात बनी थीं बॉक्स ऑफिस क्वीन

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. साल 2018 की वो ब्लॉकबस्टर जिसमें एक महिला निर्देशक ने ऐसी कमान संभाली कि फिल्म से ना सिर्फ दर्शकों का बल्कि क्रिटिक्स का भी दिल जीत लिया था. फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड बनाए थे. 35 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर मेकर्स को मालामाल कर दिया था.

महिला डायरेक्टर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस ने अपने करियर में ज्यादातर रोमांटिक रोल ही निभाए थे. लेकिन इस फिल्म से उन्होंने अपने रोमांटिक इमेज को ऐसा तोड़ा कि खुद डायरेक्टर तो क्या एक्ट्रेस के फैंस भी हैरान रह गए थे. क्या आप इस एक्ट्रेस को पहचान सकते हैं. भारत-पाकिस्तान को लेकर बनी इस फिल्म ने महज तीन में ही बजट निकास लिया था. बात अगर फिल्म की टोटल कमाई की करें तो फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.

शूट के पहले दिन सलमान खान ने की भविष्यवाणी, फ्लॉप साबित हुई फिल्म, 27 साल बाद किया खुलासा, एक्ट्रेस भी गुमनाम

आलिया भट्ट की इमेज तोड़ने वाली फिल्म
हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो है विक्की कौशल और आलिया भट्ट स्टारर साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘राजी’. देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म की रिलीज से पहले लोगों को लगा था कि एक हीरोइन बेस्ड मूवी आखिर कितना ही कमा लेगी. लेकिन आलिया भट्ट ने अपने एक्टिंग टैलेंट से ना सिर्फ लोगों की बोलती बंद की बल्कि इंडस्ट्री में अपनी नई पहचान भी बनाई कि वह इस तरह के रोल भी कर सकती हैं. इसी फिल्म से आलिया की रोमांटिक एक्ट्रेस वाली इमेज भी टूटी थी.

Shershaah, Raazi, Swadesh, Uri: The Surgical Strike, Chak De India, Sidharth Malhotra, Alia Bhatt, Vicky Kaushal, Shahrukh Khan, Sidharth Malhotra Best Film, Alia Bhatt Best Film, Vicky Kaushal Best Film, Shahrukh Khan Best Film, Sidharth Malhotra Age, Alia Bhatt Age, Vicky Kaushal Age, Shahrukh Khan Age, Sidharth Malhotra Film list, Alia Bhatt Movie List, Vicky Kaushal Movie List, Shahrukh Khan Movie list

2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आलिया भट्ट और विक्की कौशल की यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है.

कर डाली बजट से कई गुना कमाई
आलिया भट्ट ने इस फिल्म में सहमत का रोल निभाकर ये साबित कर दिया था कि वह अकेले अपने दम पर भी फिल्में हिट करा सकती हैं. हालांकि फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आए थे. लेकिन फिल्म आलिया भट्ट के इर्द-गिर्द बूनी गई थी. आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे स्टार्स को लेकर मेघना गुलजार का ये एक्सेपेरिमेंट ऐसा सफल हुआ कि 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 200 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर डाला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होत ही तहलका मचा दिया था.

बता दें कि ये पहली फिल्म थी जिसमें आलिया भट्ट ऐसे सीरियस रोल में नजर आई थीं. बजट से कई गुना कमाई करने वाली ये फिल्म आलिया के करियर के लिए भी मील का पत्थर साबित हुई थी. ‘राजी’ जिसने आलिया भट्ट को नई पहचान दी और वहीं फिल्म में विक्की के करियर को भी नई उड़ान मिली थी. ये फिल्म एक रियल कहानी पर आधारित थी. जासूस का किरदार निभाकर आलिया ने खूब वाहवाही लूटी थी. फिलहाल, ‘राजी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है.

Tags: Aalia bhatt, Alia Bhatt, Entertainment news.

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *