सबसे बड़ा Flop हीरो, बरसों से नहीं दी एक भी हिट, 1 करोड़ भी नहीं कमा सकी 2 फिल्में, अब 200 करोड़ी मूवी में बना विलेन!

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबई.  फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करना और खुद को स्थापित करना किसी के लिए भी आसान नहीं है. अगर आप स्थापित हो भी जाते हैं, तो खुद को उस पॉजिशन पर बनाए रखना सबके बस की बात नहीं है. चाहे आप आउटसाइडर हो या फिर स्टारकिड. इंडस्ट्री में कई कलाकार हैं, जिन्होंने सुपरहिट फिल्म से डेब्यू किया और बाद के सालों में गुम हो गए या फिर लीड से सपोर्टिंग-नगेटिव और फिर छोटे-मोटे रोल करने लगे. ऐसे ही एक एक्टर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. यह एक्टर एक स्टारकिड है. बॉलीवुड और साउथ के दिग्गज फिल्ममेकर का बेटा है.

इस एक्टर ने पिछले कई सालों से एक भी सोलो हिट या ब्लॉकबस्टर फिल्म नहीं दी है. इतनी असफल होते हुए भी उन्हें बड़े प्रोजेक्ट मिल रही हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे और एक्टर अर्जुन कपूर की. अर्जुन ने साल 2012 में ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. यह ब्लॉकबस्टर हुई. इसके बाद उन्होंने ‘2 स्टेट्स’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी हिट फिल्में दीं.

अर्जुन कपूर की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ साल 2017 में आई. इसके बाद से उन्होंने एक भी हिट फिल्में नहीं दी हैं. अर्जुन ने तब से लेकर अब तक 10 फिल्मों में काम किया है, लेकिन किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया है. उनकी पिछली 4 में से 3 फिल्में तो बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई.

Arjun Kapoo Film

फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ के सीन में अर्जुन कपूर. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर की लेटेस्ट रिलीज ‘द लेडी किलर’ ने लिमिटे स्क्रीन मिलने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर 1 लाख रुपए से अधिक की कमाई की. इससे पहले, मल्टी-स्टारर ‘कुत्ते’ ने भारत में केवल 4 करोड़ रुपए की कुल कमाई की थी. उनकी 2021 की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ को कोविड-19 की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण नुकसान हुआ, जिसकी कमाई 1 करोड़ रुपये से कम रही. जब यह ओटीटी पर रिलीज हुई, तो इसे खूब सराहा गया.

इन असफलताओं का अर्जुन कपूर के करियर पर कोई असर नहीं पड़ा है. अर्जुन इन दिनों रोमांटिक ड्रामा ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ की शूटिंग कर रहे हैं. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, वह रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ में मुख्य विलेन की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. यह सिंघम फ्रेंचाइजी और कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है. इसका अनुमानित बजट 200 करोड़ रुपये है.

Tags: Arjun kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *