The Archies Screening Agastya Nanda Suhana Khan Khushi Kapoor Amitabh Bachchan Shah Rukh Khan Katrina Kaif Many Celebs Attended See Pics

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

The Archies:मंगलवार, 5 दिसंबर को मुंबई में एक बड़ा इवेंट होस्ट किया गया. दरअसल बीती रात शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट की गई. इस इवेंट में अमिताभ बच्चे के पूरे परिवार सहित बी टाउन के तमाम सेलेब्स पहुंचे थे. इस दौरान सेलेब्स फोटो क्लिक कराने के लिए लाइन में भी लगे हुए नजर आए. इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

द आर्चीज की स्क्रीनिंग में फोटो के लिए लाइन  में लगे नजर आए सेलेब्स
बीते दिन ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग स्टार स्टडेड इवेंट रही. इस इवेंट में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन सहित पूरी फैमिली अगस्त्य नंदा को चियर अप करने के लिए पहुंची थी. वहीं अपनी बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग में शाहरुख खान भी पूरे परिवार संग नजर आए. इतना ही नहीं बी टाउन से भी अर्जुन कपूर से लेकर रेखा, ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, बॉबी देओल, करण जौहर सहित तमाम सेलेब्स ने ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग में शिरकत की.

इवमेंट में सितारों का इतना जमघट लग गया कि रेड कार्पेट पर फोटो क्लिक कराने के लिए सभी को लाइन में खड़ा होना पड़ा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अमिताभ बच्चन भी अपने परिवार के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए लाइन में लगे नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी कईं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें अर्जुन कपूर से लेकर कैटरीना कैफ तक बीटाउन के तमाम स्टार कैमरे के लिए पोज देने की खातिर लाइन में लगे हुए नजर आ रहे हैं.

 





‘द आर्चीज’ कब होगी रिलीज
बता दें कि ‘द आर्चीज’  का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इस फिल्म से अगस्त्य नंदा.  सुहाना खान और खुशी कपूर के अलावा मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं. ये फिल्म बेहद पॉपुलर कॉमिक्स का इंडियन एडेप्टेशन है. ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें:-Animal Box Office Collection Day 5: मंगलवार को भी बॉक्स ऑफिस पर Animal की गूंजी दहाड़, पांचवें दिन रणबीर कपूर की फिल्म की कमाई हुई 280 करोड़ के पार, जानें- कलेक्शन

 



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *