The Archies Review Katrina Kaif Praised Film And Janhvi Kapoor Is Proud Of Her Sister Khushi Kapoor | The Archies Review: ‘द आर्चीज’ पर कैटरीना कैफ ने दिया दिल छू लेने वाला रिव्यू, फिल्म देख छोटी बहन खुशी के लिए बोलीं जाह्नवी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

The Archies Review: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) के जरिए एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. वहीं इससे पहले बीते दिन यानि 5 दिसंबर को मुंबई में फिल्म का प्रीमियर रखा गया. जिसमें बी-टाउन के तमाम बड़े सेलेब्स समेत कैटरीना कैफ और जाह्नवी कपूर भी शामिल हुई. फिल्म देखने के बाद अब दोनों इसकी जमकर तारीफ करती दिखीं. जानिए उन्होंने क्या कहा…..

कैटरीना ने की द आर्चीज की तारीफ

कैटरीना कैफ ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर में अपनी बहन के साथ पहुंची थी. वहीं फिल्म देखने के बाद एक्ट्रेस ने इसकी तारीफ करते हुए अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया और लिखा, ‘”#thearchies आपको मासूमियत के उस युग में वापस ले जाती है जिसे हम भूल गए हैं, फिल्म बहुत ही खूबसूरती से गढ़ी गई है. साथ ही सभी के फ्रेम पर भी खूब ध्यान दिया गया है. म्यूजिक तो कमाल ही है. गाने भी शानदार तरीके से कोरियोग्राफ किए है..सबकुछ बेहतरीन था..”

जाह्नवी ने शेयर की बहन खुशी के साथ तस्वीर

वहीं ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग में कदम रखने वाली खुशी कपूर की बड़ी बहन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की. जाह्नवी ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की. जिसमें से पहली में वो अपनी बहन खुशी को हग किए हुए. इस कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मेरी लाइफ की सनशाइन..अब सिनेमा की सनशाइन है..’

जाह्नवी ने कैप्शन में लिखी ये बात

इसके अलावा खुशी कपूर की एक तस्वीर शेयर करते हुए जाह्नवी ने उसके साथ एक दिल छू लेना वाला कैप्शन लिखा. एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘तुमने मम्मा को बहुत प्राउड किया है…आई लव यू…’ बता दें कि जाह्नवी कपूर अब बी-टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं.

बताते चलें कि ‘द आर्चीज’ में ख़ुशी कपूर के साथ-साथ सुहाना खान, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, अगस्त्य नंदा और युवराज मेंडा भी अहम किरदारों में हैं.

ये भी पढ़ें-

Throwback Bollywood: क्यों शाहरुख खान की पार्टी में घर से खाना लेकर पहुंचे थे आमिर खान….किस्सा सुन रह जाएंगे दंग

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स 🏆 *T&C Apply

 

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *