The Archies Premiere Jaya Bachchan Got Trolled For Repeatedly Asking The Paps To Keep Quiet Video Viral | The Archies: ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर पर पैप्स को बार-बार चुप रहने के लिए कहने पर ट्रोल हुईं जया बच्चन, लोग बोले

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

The Archies: मंगलवार शाम मुंबई में फिल्म ‘द आर्चीज’ का प्रीमियर होस्ट किया गया. इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान और दिंवगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर डेब्यू कर रहे हैं. ऐसे में अगस्त्य नंदा को सपोर्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन अपनी पूरी फैमिली के साथ इवेंट में पहुंचे थे. वहीं सुहाना खान के बिग डे पर शाहरुख खान भी विद फैमिली प्रीमियर में पहुंचे थे.

इस इवेंट में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, जया, रेखा समेत तमाम बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की. इन सबके बीच एक बार फिर जया बच्चन ने पैप्स को कुछ ऐसा कह दिया कि उनकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

जया बच्चन का वीडियो हो रहा वायरल
‘द आर्चीज’ के इवेंट में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपने नाती-नातिन अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली, बेटी श्वेता बच्चन, बहू- बेटे ऐश और अभिषेक और पोती अराध्या संग पहुंचे थे. पूरे बच्चन परिवार को एक साथ देख पैप्स ने भी सभी की जमकर तस्वीरें क्लिक कीं. इस दौरान जया बच्चन रेड कार्पेट पर टीना अंबानी संग फोटो क्लिक कराने आईं थीं. इस बीच जया बच्चन एक बार फिर पैप्स पर भड़कती हुई सी नजर आईं. वे बार- बार पैपराजी को चुप रहने के लिए कहती दिखीं. उन्होंने कहा डोन्ट शाउट (चिल्लाओ मत).

 


जया बच्चन को घमंडी बता रहे लोग
जया बच्चन की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और यूजर्स भी जया के पैप्स संग इस बर्ताव पर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. कईं यूजर ने लिखा कि जया बच्चन काफी घमंडी हैं. वहीं कई ने लिखा कि इनको देखकर रेखा जी की याद आ गई. एक यूजर ने लिखा, ” अगर आपको आवाज से इतनी ही प्रॉब्लम है तो आपको प्रीमियर या ऐसे किसी इवेंट में आना ही नहीं चाहिए.” 

‘द आर्चीज’ से कईं स्टारकिड कर रहे डेब्यू
‘द आर्चीज’ की बात करें तो ये फिल्म पॉपुलर कॉमिक्स आर्चीज की इंडियन एडेप्टेशन है. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से कईं स्टार किड बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. इनमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और दिवंगत श्रीदेवी और छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की  बहन खुशी कपूर बी टाउन में एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं. ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें:-Animal Box Office Collection Day 5: मंगलवार को भी बॉक्स ऑफिस पर Animal की गूंजी दहाड़, पांचवें दिन रणबीर कपूर की फिल्म की कमाई हुई 280 करोड़ के पार, जानें- कलेक्शन



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *