The Archies Premiere Aishwarya Rai Teased Nephew Agastya Nanda Abhishek Bachchan Smiled Watch Video

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Aishwarya Rai Bachchan On Agastya Nanda: बीते दिन मुंबई में ‘द आर्चीज’ (The Archies) फिल्म का प्रीमियर होस्ट किया गया. इस फिल्म से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के बेटे अगस्त्य नंदा बी टाउन में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं. वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी डेब्यू कर रही हैं. ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. वहीं ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर इवेंट में पूरा बॉलीवुड ही एक छत के नीचे उमड़ा हुआ नजर आया.

इस दौरान अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) का उत्साह बढ़ाने के लिए अमिताभ बच्चन भी पूरे परिवार सहित प्रीमियर में पहुंचे थे. वहीं बच्चन फैमिली से मनमुटाव की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने भांजे अगस्त्य के साथ कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह गया.

ऐश्वर्या राय ने भांजे अगस्त्य को यूं चिढ़ाया
दरअसल द आर्चीज से डेब्यू कर रहे अगस्त्य रेड कार्पेट पर सोलो फोटो क्लिक कराने गए तो मामी ऐश्वर्या को शरारत सूझ गई और वे भांजे अगस्त्य को चिढ़ाती हुई नजर आईं. ऐश्वर्या कहती दिखीं, “अग्गी सोलो पोज.” इसके बाद ऐश्वर्या ने चिल्लाते हुए कहा, अग्गी गेट यूज्ड टू इट.” ये सुनकर अभिषेक भी मुस्कुरा उठे. ऐश्वर्या की भांजे को चिढ़ाने की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

 


‘द आर्चीज’ के प्रीमियर में बच्चन फैमिली संग बेहद खुश दिखीं ऐश्वर्या राय
बता दें कि पिछले काफी समय से ऐश्वर्या राय के उनके ससुरालवालों यानी बच्चन फैमिली से अनबन की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं. हालांकि बीते दिन ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर में ऐश्वर्या ने बच्चन फैमिली संग पहुंचकर इन रुमर्स को खारिज कर दिया. इस दौरान ऐश्वर्या ना केवल अपने ससुराल वालों संग खूब फोटो क्लिक कराती नजर आईं बल्कि भांजे अगस्त्य को भी चियर पर करती दिखीं.

यह भी पढ़ें: The Archies: ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर पर पैप्स को बार-बार चुप रहने के लिए कहने पर ट्रोल हुईं जया बच्चन, लोग बोले- ‘कितनी घमंडी है ये’

 



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *