डेब्यू करते ही बना बॉलीवुड का राजा, एक्टर को देख पागल हुईं लड़कियां! मिले 30 हजार शादी के प्रपोजल, आज है 3000 करोड़ का मालिक

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर्स अपनी फिल्मों, एक्टिंग के अलावा अपने गुड लुक्स के लिए भी काफी मशहूर हैं. ऐसे ही एक एक्टर ने साल 2000 में डेब्यू किया था और देखते ही देखते बॉलीवुड का राजा बन गया. इस स्टार के हर तरफ चर्चे थे. लड़कियों में तो इस एक्टर की दीवानगी का आलम ही कुछ और था. लड़कियों के बीच ये एक्टर किस कदर पसंद किया गया इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि जब इनकी डेब्यू फिल्म रिलीज हुई देखते ही देखते इनके पास शादी के प्रपोजल्स की झड़ी लग गई. अभिनेता को 100-200 या कोई 1000-2000 नहीं 30 हजार लड़कियों ने शादी के लिए प्रपोज किया था और इसका खुलासा खुद एक्टर ने द कपिल शर्मा शो में किया था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की, जो अब दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे. ऋतिक रोशन ने साल 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आई थीं और खास बात तो ये है कि कहो ना प्यार है ने बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. ये फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और 1 महीने बाद वैलेंटाइंस डे के मौके पर उन्हें करीब 30 हजार लड़कियों ने शादी के लिए प्रपोज किया था.

लेकिन, तमाम लड़कियों के दिल तोड़ते हुए ऋतिक रोशन ने साल 200 में ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सुजैन खान से शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे भी हुए, लेकिन साल 2014 में सुजैन और ऋतिक अलग हो गए. दोनों ने अपने तलाक का ऐलान कर दिया और अब जहां ऋतिक सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं तो वहीं सुजैन खान अरसलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

Hrithik Roshan, Hrithik Roshan Flop Films, Hrithik Roshan Blockbuster Films, Hrithik Roshan Movie List, Hrithik Roshan Shocking News, Hrithik Roshan Untold Story, Hrithik Roshan Unknown Facts, Hrithik Roshan At Box Office, Hrithik Roshan Real Story, Aap Mujhe Achche Lagne Lage, Na Tum Jaano Na Hum, Mujhse Dosti Karoge, Main Prem Ki Diwani Hoon, Lakshya, Krrish, Dhoom 2

ऋतिक रोशन अब फाइटर में नजर आएंगे.

बात करें ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म की तो अभिनेता अब ‘फाइटर’ में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन की मौजूदा संपत्ति 3 हजार करोड़ है. एक शानदार एक्टर होने के साथ ही वह बेहतरीन डांसर भी हैं और उनकी फिटनेस की तो आज भी लाखों लड़कियां दीवानी हैं. संपत्ति की बात करें तो ऋतिक रोशन के पास मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर शानदार डुप्लेक्स है, जिसकी मौजूदा कीमत 100 करोड़ के पास है. इसके अलावा उनके पास 10 करोड़ से भी ज्यादा कीमत की कारें हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood actors, Entertainment, Hrithik Roshan

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *