बीच सड़क नशे में धुत दिखे तारा सिंह! ऑटो ड्राइवर ने सनी देओल को संभाला? जानें क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. सनी देओल के लिए ये साल काफी लकी रहा है. लंबे समय के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की. तारा सिंह के किरदार ने एक बार फिर उन्हें स्टारडम वापस दिला दिया. ‘गदर 2’ की शानदार कमाई कर फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई. लेकिन की अपार सफलता के बीच सनी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर शराब के नशे में धुत बई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिखाई दे रहे हैं.

सनी देओल को मुंबई की सड़क में लड़खाता एक वीडियो देख जहां उनके फैंस परेशान हो गए, वहीं अब इस वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है. क्यों सनी पाजी मुंबई के जुहू सर्कल पर नशे में धुत दिखाई दे रहा है चलिए हम आपको बताते हैं…

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें सनी देओल को बीच सड़क पर लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है. उनकी नशे की हालत में देख एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर अपना रिक्शा रोक लेता है और सनी देओल से बात करने लगता है. एक्टर भी उससे बात करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर सोच रहे हैं कि ये वीडियो शायद असली है. लेकिन इसके पीछे की कहानी कुछ और है.

जब इस वीडियो को लेकर हमने सनी देओल से संपर्क किया तो उनकी टीम ने आधिकारिक जानकारी देते हुए कहा कि यह वीडियो सोमवार रात 2 बजे के करीब का है. मुंबई के जुहू सर्कल पर सनी देओल अपनी फिल्म ‘सफर’ की शूटिंग कर रहे थे. ये चंक उसी फिल्म का है. किसी ने इस वीडियो को बनाकर वायरल कर दिया. लेकिन असल में सनी देओल नशे में नहीं है.

आपको बता दें कि सनी देओल ‘गदर 2’ की अपार सफलता के बाद सनी के पास अब कई फिल्मों के ऑफर हैं. अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ के साथ उत्कर्ष शर्मा और सनी देओल सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. ‘गदर 2’ का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. गदर 2 ने भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

Tags: Sunny deol



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *